scriptशासकीय जमीन पर कब्जे का विरोध, किया चक्काजाम | bilaspur : The government opposed the occupation on the ground, the blockade | Patrika News

शासकीय जमीन पर कब्जे का विरोध, किया चक्काजाम

locationबिलासपुरPublished: Jan 18, 2017 08:08:00 pm

Submitted by:

Kajal Kiran Kashyap

ग्रामीणों ने बेलमुंडी के पास सड़क पर बैठकर चक्का जाम कर दिया

belmundi

belmundi

बिलासपुर. शहर के बिल्डर विनोद सोनी द्वारा हिर्री थाना अंतर्गत बेलमुंडी शासकीय स्कूल के पास शासकीय जमीन पर कब्जा कर लिया है। इस बेजा कब्जे को हटाने के लिए बेलमुंडी के ग्रामवासियों ने राजस्व विभाग में शिकायत की। लेकिन इस पर कोई कार्रवाई न होने से मंगलवार को ग्रामीणों ने बेलमुंडी के पास सड़क पर बैठकर चक्का जाम कर दिया।


हिर्री पुलिस ने अधिवक्ता शैलेंद्र दुबे की शिकायत पर ग्रामीणों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। हिर्री थाना प्रभारी के मुताबिक विनोद सोनी बेलमुंडी गांव में शासकीय जमीन पर कब्जा कर अवैध निर्माण करना चाहता है। इसका विरोध ग्रामीण काफी समय से कर रहे हैं। उन्होंने इस पर कार्रवाई कर बेजा कब्जा हटाने के लिए संबंधित एसडीएम व तहसीलदार से भी शिकायत की। इसी मामले में ग्रामीणों ने मंगलवार दोपहर 12 बजे सकरी पेंड्रीडीह बाइपास पर बेलमुंडी गांव के पास चक्काजाम कर दिया। इस दौरान अधिवक्ता शैलेंद्र दुबे एक जरूरी केस की पैरवी के लिए हाईकोर्ट जा रहे थे, लेकिन दोपहर 12 से 2.30 बजे तक ढाई घंटे चक्का जाम रहा। वे समय पर हाईकोर्ट नहीं पहुंच पाए। इसे लेकन उन्होंने ग्रामीणों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो