Patrika Hindi News

> > > > bilaspur: The young man dead body was found floating in the river Arpa

दो थानों की पुलिस की माथापच्ची में चार घंटे तक अरपा नदी में तैरती रही युवक की लाश

Updated: IST dead body floating in the river Arpa
तोरवा पुलिस एक बजे दोबारा मौके पर आई और स्थानीय लोगों को ट्यूब की सहायता से नदी में उतारा। बाद में लोगों ने लाश को नदी से बाहर निकाला

बिलासपुर. मानवता को शर्मसार करने वाला उदाहरण शुक्रवार को बिलासपुर के दो थानों की पुलिस ने जनता के सामने पेश किया। यहां अरपा नदी में सुबह 9 बजे के करीब एक अज्ञात युवक की लाश को तैरते कुछ लोगों ने देखा। उन्होंने इसकी सूचना तत्काल तोरवा थाने में दी। तोरवा पुलिस एक घंटे के बाद मौके पर पहुंची। पुलिस ने लाश को देखकर कहा कि यह सरकंडा थाना क्षेत्र की सीमा है। इसके बाद तोरवा पुलिस के जवान लाश को बाहर निकालने के बजाए सरकंडा थाना पुलिस को सूचना देकर चले गए। जब सरकंडा पुलिस पहुंची तो उसने लाश को तोरवा थाने की सीमा में बताया और वहां से चलती बनी। आखिरकार एक बजे फिर घटना स्थल पर तोरवा पुलिस पहुंची और युवक के शव को नदी से बाहर निकालकर कार्रवाई प्रारंभ की।

जानकारी के मुताबिक तोरवा क्षेत्र में पटेलपारा में अरपा नदी के बीच में एक युवक की लाश तैरते कुछ लोगों ने देखी। यह लाश झाडिय़ों में फंसी हुई थी। लोगों ने सूचना तोरवा पुलिस को दी। तोरवा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल को देखकर कहा कि यह लाश नदी की दूसरी तरफ यानि लिंगियाडीह में है। यह सरकंडा थाना क्षेत्र की सीमा में आता है। इसके बाद तोरवा पुलिस ने सरकंडा पुलिस को खबर की। जब सरकंडा पुलिस मौके पर पहुंची तो उसने इसे अपनी सीमा से बाहर बताया। काफी देर तक दोनों थाना क्षेत्रों की पुलिस की माथापच्ची चली। आखिरकार तोरवा पुलिस एक बजे दोबारा मौके पर आई और स्थानीय लोगों को ट्यूब की सहायता से नदी में उतारा। बाद में लोगों ने लाश को नदी से बाहर निकाला। इसके बाद शव का पंचनामा व अन्य कार्रवाई आरंभ हुई।

अज्ञात है शव

शव किसी अज्ञात युवक का है। यह लाश पूरी तरह सड़ चुकी है। मृतक युवक के शरीर पर केवल अंडरवियर ही है। उसके सीधे हाथ में ब्रेसलेट मिला है। फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे