Patrika Hindi News

> > > > Deserted house stealing millions

होटल संचालक के सूने मकान में लाखों की चोरी

Updated: IST sheopur
शिकायत पर पुलिस ने चोर के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है

बिलासपुर. गौरेला के ग्राम अमरैयाटोला में मंगलवार की रात होटल संचालक के सूने मकान में धावा बोलकर चोर ने सोने के जेवर और नकद समेत लाखों का माल पार कर दिया। गुरुवार की सुबह नौकर सफाई करने पहुंचा तो मकान का ताला टूटा और अंदर सामान अस्त व्यस्त पड़ा मिला। शिकायत पर पुलिस ने चोर के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

गौरेला पुलिस के अनुसार ग्राम अमरैयाटोला निवासी सुशील कुमार शुक्ला पिता गोवर्धन शुक्ला (40) होटल संचालक हैं। पेण्ड्रारोड स्टेशन के पास उनकी होटल है। होटल की ऊपरी मंजिल में उन्होंने मकान बनवाया है। 16 सितंबर को सुशील पिता को उपचार के लिए रायपुर लेकर गया था। इसी दिन सुशील की पत्नी निवेदिता और मां प्रेमा बाई गांव के मकान में ताला लगाकर गौरेला स्थित होटल के उपर बने मकान में रहने आ गए थे। निवेदिता ने मकान की देखरेख और गार्डन की सफ-सफाई की जिम्मेदारी पड़ोस में रहने वाले नौकर हीरालाल सारथी को सौंपी थी। मंगलवार 20 सितंबर को सुबह हीरालाल ने गार्डन की सफाई की थी।

रात में चार मकान का ताला तोड़कर अंदर आलमारी में रखे तीन जोड़ी सोने के मंगलसूत्र,एक सोने की चेन, दो सोने की अंगूठी, एक जोड़ी सोने का झुमका, एक सोने का हार और नकद 95 हजार समेत लाखों का माल पार कर दिया। बुधवार सुबह हीरालाल मकान को देखने गया, तो ताला टूटा था। अंदर जाकर देखने पर सामान अस्त-व्यस्त पडा था और आलमारी खुली थी। उसने घटना की सूचना फोन से निवेदिता को दी। उसने सुशील ने सूचना गौरेला पुलिस को दी और मौके पर पहुंचा। पुलिस फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट के साथ मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का निरीक्षण किया। शिकायत पर पुलिस ने चोर के खिलाफ भादवि की धारा 457, 380 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

सर्च डॉग भटका

चोर का सुराग लगाने पुलिस ने बिलासपुर से सर्च डॉग डॉलर को गौरेला बुलवाया। डॉलर मौके से चोर की गंध लेकर घर से बाहर निकला और कुछ दूर पुल के पास जाकर भटक गया।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे