scriptसात वर्षीय मासूम को स्टेशन पर छोड़ कर भाग गया मामा | Innocent seven -year-old uncle at the station were fleeing | Patrika News
बिलासपुर

सात वर्षीय मासूम को स्टेशन पर छोड़ कर भाग गया मामा

समीपस्थ ग्राम मटियारी में रहने वाले एक सात साल के बच्चे को उसका मामा बिलासपुर रेलवे स्टेशन पर छोड़कर चला गया

बिलासपुरApr 26, 2016 / 04:15 pm

Kajal Kiran Kashyap

missing child

missing child

बिलासपुर. समीपस्थ ग्राम मटियारी में रहने वाले एक सात साल के बच्चे को उसका मामा बिलासपुर रेलवे स्टेशन पर छोड़कर चला गया। यहां से यह बच्चा गुम हो गया। मंगलवार को बच्चे के परिजन जीआरपी पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज कराई। जीआरपी मासूम की तलाश में जुट गई है।


जानकारी के मुताबिक ग्राम मटियारी में रहने वालेे कमल प्रसाद शिकारी मोबाइल दुकान चलाते हैं। उनका साला नौरोजा पास ही के मकान में रहता है। नौरोजा ओडिशा के झारसुगड़ा में मजदूरी करता है। 23 अप्रैल को नौरोजा अपने जीजा कमल के यहां पहुंचा। उसने सात वर्षीय साहिल को अपने साथ ले जाने की बात कमल से कही। कमल ने बच्चे को साथ ले जाने की अनुमति दे दी। नौरोजा बच्चे को अपने साथ झारसुगड़ा ले जाने के लिए निकला।

तीन दिन बाद बच्चे के परिजनों ने हाल चाल जानने के लिए नौरोजा को फोन किया। नौरोजा ने बताया कि उसने बच्चे को बिलासपुर स्टेशन पर ही छोड़ दिया था। नौरोजा ने बताया कि बच्चे को छोड़कर वह कोलकाता पहुंच गया है। इस पर बच्चे के परिजन उसे तलाशते हुए बिलासपुर पहुंचे। यहां पहुंचकर उन्होंने बच्चे की तलाश की। बाद में रिपोर्ट जीआरपी में दर्ज कराई।

Hindi News/ Bilaspur / सात वर्षीय मासूम को स्टेशन पर छोड़ कर भाग गया मामा

ट्रेंडिंग वीडियो