scriptMP में भारी बारिश का असर पड़ा इन ट्रेनों में, कहीं जाने से पहले जरुर पढ़ें | Bilaspur: MP in the way the rain stopped, half a dozen trains arrived late hours | Patrika News
बिलासपुर

MP में भारी बारिश का असर पड़ा इन ट्रेनों में, कहीं जाने से पहले जरुर पढ़ें

मध्यप्रदेश में पिछले तीन दिनो से हो रही  झमाझम बारिश का असर लगातार ट्रेनों के परिचालन पर पड़ रहा है

बिलासपुरJul 09, 2016 / 04:09 pm

Kajal Kiran Kashyap

TRAIN

TRAIN

बिलासपुर. मध्यप्रदेश में पिछले तीन दिनो से हो रही झमाझम बारिश का असर लगातार ट्रेनों के परिचालन पर पड़ रहा है। भोपाल से कटनी और नागपुर होकर पहुंचने वाली आधा दर्जन ट्रेनें कई घंटे लेट से पहुंची। रेलवे के अनुसार बारिश के कारण आने वाले कुछ दिनों तक ट्रेनों के लेटलतीफी का दौर जारी रहेगा।

जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश के बीना , सागर, सतना और जबलपुर में पिछले तीन दिनों से झमाझम बारिश हो रही है। गुरुवार को लगातार हुई बारिश के कारण पुल तक बहने की घटना हो चुकी है। मध्यप्रदेश के कई स्टेशनों में पटरियां भी पानी में डूबने के कारण इसका असर ट्रेनों के परिचालन हुआ है। भोपाल से बिलासपुर स्टेशन पहुंचने के लिए जबलपुर होते हुए कटनी रूट और नागपुर , रायपुर होते हुए बिलासपुर पहुंचने वाली अधिकांश ट्रेनों का परिचालन प्रभावित हुआ है।

छपरा-दुर्ग सारनाथ एक्सप्रेस शुक्रवार को निर्धारित समय से 9 घंटे विलंब से पहुंची। मुंबई हावड़ा दूरंतो एक्सप्रेस पर भी बारिश का विपरीत प्रभाव पड़ा। यह ट्रेन निर्धारित समय से 10 घंटे विलंब से पहुंची। अमृतसर- बिलासपुर छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस निर्धारित समय से ढाई घंटे लेट पहुंची। हजरत निजामुद्दीन- रायगढ़ गोंडवाना एक्सप्रेस निर्धारित समय से साढ़े तीन घंटे, हरिद्वार पुरी उत्कल एक्सप्रेस और रींवा-बिलासपुर पैसेंजर भी एक घंटे विलंब से बिलासपुर पहुंची। रेलवे अधिकारियों के अनुसार मध्यप्रदेश में बारिश नहीं थमने पर ट्रेनों के लेटलतीफी का दौर जारी रहेगा। रेलवे स्टेशन पर मध्यप्रदेश जाने वाले यात्रियों का जमावड़ा लगा रहा। शुक्रवार को रिजरवेशन टिकट रद््रद कराने के लिए काउंटर पर यात्रियों की भीड़ लगी रही।

Hindi News/ Bilaspur / MP में भारी बारिश का असर पड़ा इन ट्रेनों में, कहीं जाने से पहले जरुर पढ़ें

ट्रेंडिंग वीडियो