Patrika Hindi News

सिल्क की साडिय़ों पर हाथ साफ कर रही महिला की चोरी हुई कैमरे में कैद, देखें वीडियो

Updated: IST Captured in a stolen camera of a woman clearing ha
36 मॉल के सिल्क दुकान की घटना, सीसीटीवी कैमरे में, 55 हजार की थी दो साडिय़ां

बिलासपुर. शहर के 36 मॉल में अपने पति व देवर के साथ आई एक महिला ने सिल्क दुकान से हजारों रुपए की दो साडिय़ां चोरी कर ले गई। महिला की यह हरकत दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। चोरी गई दो साडिय़ों की कीमत 55 हजार रुपए से अधिक की बताई जा रही है। दुकान ने चोरी की शिकायत सिविल लाइन थाने में की है। साथ ही पुलिस को दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज भी उपलब्ध कराए हैं, जिसमें महिला देखने के बहाने दो साडिय़ों को अपने थैले में रखते हुए दिखाई दे रही है। पुलिस ने अज्ञात महिला व उसके साथ आए दो पुरुषों व बच्चे पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक बिनोचा कॉलोनी में रहने वाले अनिल तोमर उसलापुर रोड स्थित 36 मॉल में जेरी सिल्क शो रूम का संचालन करते हैं। इनकी दुकान में सिल्क की पांच हजार से लेकर पचास हजार रुपए तक की साडिय़ां हैं। पिछले दिनों जब उन्होंने दुकान का स्टाक चेक किया तो उसमें दो साडिय़ां कम मिलीं। दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज चेक किया तो उसमें 9 जुलाई को एक महिला दो पुरुष व एक बच्चे के दुकान पर दिखी। महिला ने साडिय़ों को देखने के दरम्यान ही जैसे ही दुकान का कर्मचारी साडिय़ों को अलमारी से निकालने के लिए पीछे मुड़ा, तो महिला ने काउंटर पर रखीं दो साडिय़ों को अपने पास रखे थैले में डाल लिया। फिर कुछ देर तक साडिय़ां देखने का बहाना कर पसंद न आने की बात कर वहां से चली गई।

एक साड़ी 28 हजार की:

उस दिन का यह पूरा घटना क्रम दुकान में लगे कैमरे में कैद हो गया। कैमरे में महिला साफ तौर पर साडिय़ों को अपने थैले में रखते हुए दिखाई दे रही है। चोरी गई एक साड़ी की कीमत 28 हजार 200 रुपए बताई गई है, इस तरह दो साडिय़ों की कीमत 56 हजार रुपए से अधिक है। दुकान संचालक ने मंगलवार को सिविल लाइन पुलिस को घटना की सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने मामला कायम कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल महिला की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???