Patrika Hindi News

Video Icon अमर अग्रवाल बनकर सीवरेज के गड्डों में कांग्रेसी, बिलासपुर को बताया खोदापुर, देखिए विडियो

Updated: IST sivraij
शहर एवं युवा कांग्रेस ने गड्ढों में उतरकर अमर सीवरेज शैतान की पूजा कर की काम बंद कराने की मांगयुवा कांग्रेस ने बग्घी में कार्यकर्ता को नगरीय प्रशासन मंत्री का मुखौटा पहनाकर बिठाया और दिखाई शहर की बदहाली

बिलासपुर. शहर कांग्रेस कमेटी और युवा कांग्रेस ने 3 दिवसीय अमर सीवरेज मुक्ति यात्रा के अंतिम दिन रथ सजाकर नगर विधायक मंत्री अमर अग्रवाल का मुखौटा लगाकर यात्रा निकाली। यात्रा को विभिन्न मार्ग पर निकालकर प्रदर्शन किया गया और गड्ढों में अमर सीवरेज शैतान की पूजा अर्चना की गई।

शहर कांग्रेस कमेटी ने शहर अध्यक्ष नरेंद्र बोलर के नेतृत्व में तीसरे दिन अग्रसेन चौक से यात्रा निकालकर प्रदर्शन किया। इधर युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव जावेद मेमन भी अपने समर्थकों के साथ बग्धी लेकर पहुंचे। बग्घी में एक कार्यकर्ता को मंत्री अमर अग्रवाल का मुखौटा पहनाकर बिठाया और बदहाल सीवरेज परियोजना से हो रही विभिन्न परेशानियों के संबंध में नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। यात्रा के दौरान टेपीफोन एक्सचेंज से बस स्टैंड रोड के गड्ढे के पास रथ को रोककर नारेबाजी की गई और गड्ढे पर उतरकर सीवरेज शैतान की पूजा अर्चना की गई। इसके अलावा तेलीपारा, खपरगंज और मसानगंज के गड्ढों पर भी सीवरेज शैतान की पूजा अर्चना की गई। मसानगंज के गड्ढे में उतरकर पूजा अर्चना करने के बाद यात्रा का समापन किया गया।


फेल हो चुकी सीवरेज योजना : बोलर

यात्रा के दौरान बस स्टैंड, तेलीपारा और मसानगंज के सभा का आयोजन किया गया, शहर अध्यक्ष नरेंद्र बोलर ने कहा कि पिछले आठ - नौ साल से चल रही यह परियोजना पूरी तरह फेल साबित हो रही है। उन्होंने नगरीय प्रशासन मंत्री को चुनौती दी कि वे पहले अरपापार मुख्यमंत्री द्वारा उद्घाटित कराई गई 4 साल से बंद परियोजना को चालू कराएं इसके बाद शहरवासियों को सीवरेज परियोजना के नाम पर त्रास दें। निगम के नेताप्रतिपक्ष शेख नजीरूद्दीन ने सीवरेज परियोजना के नाम पर शहरवासियों को तकलीफ देना बंद करने की मांग की। कांग्रेस नेता विक्की आहूजा ने कहा कि शहर को गंदगी और मच्छर से बचाने वाले मंत्री के ड्रीम प्रोजेक्ट का ये हाल होगा शहरवासियों ने सपने में भी नहीं सोचा था।


शहर को खोदना बंद करें अब

युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव जावेद मेमन ने कहा या तो नगरीय प्रशासन मंत्री चार साल से ठप पड़ी अरपापार के सीवरेज परियोजना को चालू कराएं या फिर इसे फेलुअर स्वीकार कर शहर में सीवरेज के नाम पर की जा रही बेतरतीब खुदाई को बंद कराएं। जिला महासचिव गोपाल दुबे ने कहा कि पिछले नौ साल से शहरवासी सीवरेज परियोजना का दंश झेल रहे हैं। शहर के सभी मार्गों में जाम की स्थिति है, परियोजना के नाम पर शहरवासियों को बीमारी की सौगात दी जा रही है, बेतरतीब खुदाई के कारण शहर की सड़कों में आए दिन हादसे हो रहे हैं, सीवरेज के खोदे गए गड्ढों में ट्रक, कार और बाइक तक समा चुके हैं जाने कितने लोगों की मौत हो चुकी कितने लोग घायल हो गए लेकिन शासन -प्रशासन की आंख नहीं खुली। सीवरेज से बदहाल सड़कों से उड़ रही धुल के कारण बच्चे, बूढे और जवान तक दमा और स्वांस रोग के शिकार हो रहे हैं, 20-25 साल के युवा कमर दर्द के शिकार हो रहे हैं उनके रीढ की हड्डी पर असर पड़ रहा है। पूरे शहर में जगह-जगह ट्रैफिक जाम हो रहा है जिसके कारण राहगीरों को आवागमन के लिए वैकल्पिक मार्ग तलाशना पड़ रहा है।

अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???