Patrika Hindi News

वर्चस्व को लेकर दो गुटों में फायरिंग, दो लोग जख्मी

Updated: IST firing
वीरेंद्र के साला राजू सिंह को भी गोली मारी गयी थी। उसकी मौत एक सप्ताह बाद रांची के अपोलो अस्पताल में हो गई थी।

बोकारो। हरला थाना क्षेत्र के सेक्टर नौ, ए रोड में शुक्रवार की रात वर्चस्व को लेकर दो गुटों में फायरिंग हो गई। दोनों तरफ से दो लोग जख्मी हो गए। गंभीर रूप से जख्मी एक पक्ष के जख्मी सेक्टर नौ ए शिव शक्ति कॉलोनी निवासी विजय वर्मन व दूसरे पक्ष के बसंती मोड़, कूलींग पौंड संख्या दो निवासी ब्रज किशोर सिंह को बीजीएच में भर्ती कराया गया है।

विजय वर्मन की पसली में गोली लगी है, जबकि ब्रज किशोर सिंह की ललाट में गोली मारी गयी है। सेक्टर नौ, ए रोड में विजय वर्मन का शीतल टेंट हाउस है। गंभीर रूप से जख्मी ब्रज किशोर सिंह मृतक रेलवे ठेकेदार वीरेंद्र सिंह का सबसे छोटा भाई है। गौरतलब है कि रेलवे ठेका में वर्चस्व को लेकर अपराधियों ने वीरेंद्र सिंह को लगभग एक वर्ष पूर्व गोली मारकर वसंती मोड़ में हत्या कर दी थी। घटना के दौरान वीरेंद्र के साला राजू सिंह को भी गोली मारी गयी थी। उसकी मौत एक सप्ताह बाद रांची के अपोलो अस्पताल में हो गई थी।
जानकारी के अनुसार घटना के बाद विजय वर्मन गुट के युवक विजय को लेकर बीजीएच पहुंचे, जबकि ब्रज किशोर सिंह को घायल स्थिति में टेंट हाउस से 20 कदम दूरी पर छोड़ दिया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने ब्रज किशोर को बीजीएच में भर्ती कराया।

ब्रज किशोर की हालत अत्यंत गंभीर है, पुलिस के अनुसार, विजय वर्मन व ब्रज किशोर दोनों के खिलाफ थाना में कई मामला दर्ज है। विजय वर्मन लगभग 10 दिन पूर्व जेल से छूट कर बाहर आया है। पुलिस ने इस मौके पर पल्सर बाइक जेएच 10एबी-0503 को भी बरामद किया है।

घटना के संबंध में पुलिस ने बताया कि एक जनवरी की रात पप्पू डोम विजय वर्मन के टेंट हाउस में बाजा मांगने आया था. विजय वर्मन ने बाजा देने से इनकार कर दिया था। इसी बात को लेकर दोनों के बीच मारपीट भी हुई थी।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???