scriptसलमान ने कहा,हादसे के दौरान वह नहीं कर रहे थे ड्राइविंग | 2002 Hit-and-Run Case: Salman to appear in Court today | Patrika News
बॉलीवुड

सलमान ने कहा,हादसे के दौरान वह नहीं कर रहे थे ड्राइविंग

सलमान ने कहा ड्राइवर अशोक सिंह कार चला रहे थे, तभी हादसा हुआ। हादसा होने के बाद वह भागे भी नहीं थे

Mar 27, 2015 / 09:50 pm

प्रीती जैन

मुंबई। अभिनेता सलमान खान हिट एंड रन मामले में शुक्रवार को कोर्ट में पेश हुए। उन्होंने बयान में कहा, उन्होंने न तो शराब पी थी और न ही हादसे के समय शराब पी रहे थे। वे कार ड्राइविंग भी नहीं कर रहे थे। उनके ड्राइवर अशोक सिंह कार चला रहे थे, तभी हादसा हुआ। हादसा होने के बाद वह भागे भी नहीं थे। अभिनेता ने 28 सितंबर 2002 को मुंबई के उपनगरीय इलाके में हुए कार हादसे के मामले में बयान दिया। पुलिस के अनुसार हादसे की रात सलमान खान ने अपने साथियों के साथ शराब पी रखी थी और शराब के नशे में ही कार चला कर घर जा रहे थे। अधिक रफ्तार और नशे में कार चलाने के कारण नियंत्रण खोन से उनकी कार फुटपाथ पर चढ़ गई, जहां सो रहे मजदूर और गरीब लोग उसकी चपेट में आए गए। इस केस में लंबे समय से सलमान खान के कोर्ट में पेश होकर बयान देने का मामला चल रहा था।

मीडिया को लेकर अपील ठुकराई

सलमान ने बयान दर्ज करने के वक्त मीडिया को वहां से दूर रखने का आवेदन अदालत में दिया था, जिसे यहां की एक सत्र अदालत ने शुRवार को खारिज कर दिया। सत्र न्यायाधीश डीडब्ल्यू देशपांडे ने हालांकि सलमान की याचिका खारिज कर दी, लेकिन उन्होंने साथ ही मीडिया को भी निर्देश दिया कि वह सलमान का पूरा बयान दर्ज होने के बाद ही रिपोर्ट दें। उन्होंने मीडिया को यह निर्देश भी दिया कि वह मुद्दे पर कोई राय न बनाएं और सिर्फ अदालत की सुनवाई पर स्पष्ट रिपोर्ट दें। इससे पहले सलमान पूर्वाहन 11 बजे मुंबई के सत्र अदालत पहुंचे और मामले से संबंधित बयान दर्ज कराया। इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और चार लोग घायल हो गए थे।

Home / Entertainment / Bollywood / सलमान ने कहा,हादसे के दौरान वह नहीं कर रहे थे ड्राइविंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो