scriptनेपाल भूकंप: एक्टर रूसलान और मुग्धा बचे, 8 क्रू मेंबर की मौत | 8 crew members of bollywood died in the Nepal earthquake | Patrika News
बॉलीवुड

नेपाल भूकंप: एक्टर रूसलान और मुग्धा बचे, 8 क्रू मेंबर की मौत

नेपाल में आए शनिवार के भूकंप में अब तक 4500 से भी ज्यादा लोगों के मरने की पुष्टि  

Apr 28, 2015 / 03:42 pm

सुधा वर्मा

Nepal earthquake

Nepal earthquake

मुंबई। नेपाल में आए शनिवार के भूकंप में अब तक 4500 से भी ज्यादा लोगों के मरने की पुष्टि की जा चुकी है, वहीं नेपाल से लौटे अभिनेता रूसलान मुमताज ने एक साक्षात्कार के दौरान बताया कि उनकी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में वह नेपाल गए हुए थे। जहां “फैशन” एक्ट्रेस मुग्धा भी मौजूद थी। एक्टर ने बताया कि उनकी फिल्म की शूटिंग के दौरान तीव्रता से आई तूभान और भूकंप से उनकी फिल्म के 8 क्रू मेंबर की मौत हो गई।

आपको बता दें कि नेपाल के पोखरा में इस फिल्म की शूटिंग की जा रही थी जहां अचानक से भूकंप के झटके लगने की वजह से प्रोडक्शन टीम को काफी नूकसान हुआ। हालांकि एक्टर बाल बाल बच गए एक्टर ने बताया कि “जब मैने साथियो की डेड बॉडी देखी तो मैं हैरान रह गया। मेरा करीबी दोस्त भी नेपाल में रहता है। लेकिन शूटिंग की व्यस्थता के कारण मै उन लोगो से नहीं मिल सका मुझे तो यह भी नही पता की वह लोग कैसे हैं।”

एक्टर ने दुख जाहिर करते हुए कहा कि वह किसी भी कू्र मेंबर की सहायता नहीं कर पाए इसका उन्हे अफसोस है। खैर रूसलान के फिल्म की सारी शूटिंग पूरी हो गई जिसके बाद वह वहां से वापस लौट आए।

Home / Entertainment / Bollywood / नेपाल भूकंप: एक्टर रूसलान और मुग्धा बचे, 8 क्रू मेंबर की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो