script‘ए जेंटलमैन’ का अगला गीत ‘बात बन जाए’ जारी हुआ | A Gentleman song Baat Ban Jaye: Jacqueline Fernandez turns naughty and Sidharth Malhotra is loving it. Watch video | Patrika News
बॉलीवुड

‘ए जेंटलमैन’ का अगला गीत ‘बात बन जाए’ जारी हुआ

आगामी फिल्म ‘ए जेंटलमैन’ का दूसरा गाना ‘बात बन जाए’ गुरुवार को जारी होने जा रहा है। यह गाना सुपरहिट गीत ‘आप जैसा कोई’ का रीमेक है….

Jul 27, 2017 / 05:29 pm

भूप सिंह

A Gentleman song Baat Ban Jaye

A Gentleman song Baat Ban Jaye

मुंबई। आगामी फिल्म ‘ए जेंटलमैन’ का दूसरा गाना ‘बात बन जाए’ गुरुवार को जारी हुआ। यह गाना सुपरहिट गीत ‘आप जैसा कोई’ का रीमेक है। इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलिन फर्नांडीज मियामी के समुंद्र के किनारे थिरकते हुए दिखाई देंगे। यह एक मजेदार रोमांटिक गीत है। वीडियो में, जैकलिन सिद्धार्थ को प्रेरक रूप से अपने साथ पार्टी में जुडऩे के लिए आमंत्रित कर रही है, फिर दोनों उत्साह से धुन पर ताल से ताल मिलाते हुए नजर आए। हम इससे पहले फिल्म के ट्रेलर में इस गीत की एक झलक देख चुके हैं।


 
टीजर में जैकलिन फर्नांडीज हमेशा की तरह खूबसूरत नजर आ रही हैं, जबकि सिद्धार्थ का चेहरा स्पष्ट रूप से नहीं दिखाई दे रहा। सिद्धार्थ ने गीत की एक झलक को साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। दोनों इससे पहले रिलीज हुए गीत से दर्शकों के दिलों को जीत चुके हैं, वही टीजर ने फिल्म के प्रति दर्शकों की लालसा को अधिक बढ़ा दिया है। फिल्म के ट्रेलर को बेहतरीन प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है। फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित, राज और डी.के. द्वारा निर्देशित यह फिल्म 25 अगस्त को देशभर में रिलीज होगी।

Home / Entertainment / Bollywood / ‘ए जेंटलमैन’ का अगला गीत ‘बात बन जाए’ जारी हुआ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो