scriptइस वेबसाइट पर आमिर खान को पड़ चुके हैं 32 लाख थप्पड़ | A Website for Slapping Aamir Khan | Patrika News
बॉलीवुड

इस वेबसाइट पर आमिर खान को पड़ चुके हैं 32 लाख थप्पड़

शिवसेना ने तो आमिर खान को थप्पड़ मारने वाले को एक-एक लाख रुपए देने तक का एलान किया

Nov 30, 2015 / 03:24 pm

Rakesh Mishra

amir khan

amir khan

नई दिल्ली। असहिष्णुता वाले बयान पर बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की चौतरफा आलोचना हो रही है। लोग अपना विरोध जताने के अलग-अलग तरीके अपना रहे हैं। वहीं शिवसेना ने तो आमिर खान को थप्पड़ मारने वाले को एक-एक लाख रुपए देने तक का एलान कर दिया है। यह एलान शिवसेना की पंजाब इकाई ने किया है। वहीं आमिर से नाराज कुछ लोगों ने तो अपना गुस्सा दिखाने के एक वेबसाइट बना दी है। slapamir.com, इस वेबसाइट पर लोग आमिर खान की तस्वीर को थप्पड़ मार सकते हैं। अब तक 32 लाख लोग आमिर की तस्वीर को थप्पड़ मार चुके हैं।

इस वेबसाइट को मायामी ऐड स्कूल के स्टूडेंट ने बनाया है। वेबसाइट पर लगी आमिर की फोटो को अब तक लाखों थप्पड़ मारे जा चुके हैं। गौरतलब है कि पंजाब शिव सेना अध्यक्ष राजीव टंडन ने कहा था कि जो भी व्यक्ति आमिर खान को थप्पड़ मारेगा, उसे एक लाख रुपए वे देंगे। उन्होंने कहा था कि भारत में रहकर ही आमिर भारत के खिलाफ बोल रहे हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में इंडियन एक्सप्रेस समूह द्वारा आयोजित रामनाथ गोयनका पुरस्कार समारोह के दौरान आमिर खान ने कहा था कि देश में असुरक्षा की भावना बढ़ रही है। घर में जब वह अपनी पत्नी से बात करते हैं, तो वह कहती है कि क्या हमें भारत से बाहर चले जाना चाहिए। उनकी पत्नी का यह बयान आश्चर्यजनक व बेचैन करने वाला है। अभिनेता ने पुरस्कार लौटाने वाली हस्तियों का समर्थन किया था और कहा था कि पुरस्कार लौटाना रचनात्मक लोगों द्वारा अपना असंतोष जाहिर करने का एक तरीका है।


Home / Entertainment / Bollywood / इस वेबसाइट पर आमिर खान को पड़ चुके हैं 32 लाख थप्पड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो