script300 डांसर संग फिल्माया बजरंगी भाईजान का गाना “आज की पार्टी” | Aaj Ki party song in Bajrangi Bhaijaan shot along with 300 dancers | Patrika News

300 डांसर संग फिल्माया बजरंगी भाईजान का गाना “आज की पार्टी”

Published: Jul 02, 2015 11:28:00 am

“बजरंगी भाईजान” का नया गाना आज की पार्टी रिलीज होने वाली है। 17 जुलाई को खुद
सलमान इस गाने को जारी करेंगे…

salman khan

salman khan

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म “बजरंगी भाईजान” का इंतजार उनके फैन्स बेसब्री से कर रहे हैं। ऎसे में फैन्स पल पल सलमान के फिल्म और उनसे जुड़ी खबरों को लेकर उत्साहित है तो हम आपको बताते है कि जल्द ही सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म “बजरंगी भाईजान” का नया गाना आज की पार्टी रिलीज होने वाली है। 17 जुलाई को खुद सलमान इस गाने को जारी करेंगे।

खबर है कि यह गाना ईद की पार्टी पर आधारित है जिसमें दिल्ली की गलियों को मुख्य रूप से दिखाया गया है। इस गाने को सिंगर मिका सिंह ने गाया है। ईद के मौके पर रिलीज हो रही इस फिल्म में ईद से जुड़े गाने को मुख्य रूप से फिल्म में ऎड किया गया है। यह गाना करीना कपूर और सलमान खान पर फिल्माया गया है जिसमें दोनों कलाकार जमकर ठुमके लगाते नजर आएंगे।

गौरतलब है कि सलमान खान करीना कपूर स्टारर इस फिल्म को कबीर खान ने निदेर्शित किया है। इससे पहले भी सलमान की फिल्म “एक था टाइगर” में कबीर बतौर निर्देशक काम कर चुके हैं। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्धीकी भी मुख्य भूमिका में हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो