script‘दंगल’ के रिलीज से पहले डरे-सहमे आमिर | Aamir fear-struck before the release of 'Dangal' | Patrika News
बॉलीवुड

‘दंगल’ के रिलीज से पहले डरे-सहमे आमिर

आमिर के मन में दंगल को लेकर एक डर है…वह डर किस तरह का है, यह दर्शक भी जानते हैं और आमिर भी…

Dec 09, 2016 / 03:28 pm

dilip chaturvedi

aamir 1

aamir 1

नई दिल्ली। जैसे-जैसे फिल्म दंगल की रिलीज डेट करीब आ रही है, वैसे-वैसे आमिर खान की धड़कने तेज हो रही हैं। यूं तो हर बड़ा कलाकार अपनी रिलीज होने वाली फिल्म के दौरान डरा-सहमा रहता है, लेकिन इन दिनों आमिर जिस दौर से गुजर रहे हैं, वह शायद उनके फिल्म कॅरियर में पहली बार हो रहा है। दरअसल, अब भी लोगों के जेहन में आमिर का इंटॉलरेंस वाला बयान ताजा है, ऐसे में उन्हें डर सता रहा है कि कहीं शाहरुख की फैन कर तरह उनकी दंगल का भी हश्र न हो जाए। मजेदार बात यह है कि आमिर ने दंगल के लिए बहुत मेहनत की है और उन्हें इससे बहुत सी उम्मीदें हैं। फिल्म इंडस्ट्री में लंबे समय से जुड़े होने के बावजूद आमिर अभी भी फिल्म ‘दंगल’ के रिलीज से पहले डरे हुए हैं। 

हाल ही जब आमिर से पूछा गया कि उनकी अगली फिल्म ‘दंगल’ से उन्हें कितनी उम्मीदें हैं? इसके जवाब में उन्होंने आईएएनएस को बताया, “वह एक लंबे अरसे से फिल्म इंडस्ट्री में हैं, लेकिन वह अभी भी फिल्म के रिलीज के पहले डरे-सहमे से रहते हैं, क्योंकि एक कलाकार की फिल्म के साथ बहुत सी उम्मीदें बंधी होती हैं।”

आमिर खान फिल्म प्रमोशन के सिलसिले में फिलहाल नई दिल्ली में हैं। आमिर फिल्म में हरियाणा के पहलवान महाविर फोगट की भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म 23 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

Home / Entertainment / Bollywood / ‘दंगल’ के रिलीज से पहले डरे-सहमे आमिर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो