scriptदबंग सलमान को मनाने के लिए यह प्लान बना रहे हैं आमिर | Aamir is making dangal plan for Dabang salman khan | Patrika News
बॉलीवुड

दबंग सलमान को मनाने के लिए यह प्लान बना रहे हैं आमिर

 कई बॉलीवुड स्टार्स आमिर की दंगल की तारीफ कर चुके हैं लेकिन दबंग सलमान ने इस मामले में अपनी चुप्पी साधी हुई है

Dec 03, 2016 / 09:40 am

कमल राजपूत

Aamir-Salman

Aamir-Salman

मुंबई। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दंगल’ को लेकर चर्चा में है। इस फिल्म में आमिर रेसलर महावीर सिंह फोगाट का किरदार निभाया है। आमिर की यह फिल्म सिनेमाघरों में 23 दिसंबर को रिलीज होगी लेकिन इससे पहले मिस्टर परफेक्शनिस्ट अपने स्पेशल दोस्तों को यह फिल्म दिखा दी है। उन्होंने कुछ लोगों के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग की व्यवस्था करके यह फिल्म दिखाई है।

लेकिन आपको बता दें बॉलीवुड के सुल्तान यानि सलमान खान ने आमिर की दंगल नहीं देखी है। हालांकि आमिर ने कहा कि सलमान ने उनकी फिल्म का ट्रेलर तो अब तक देख लिया होगा और अब वे सलमान के लिए दंगल दिखाने का स्पेशल प्लान बना रहे है। कई बॉलीवुड स्टार्स आमिर की दंगल की तारीफ कर चुके हैं लेकिन दबंग सलमान ने इस मामले में अपनी चुप्पी साधी हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आमिर सलमान के लिए दंगल की ख़ास स्क्रीनिंग रख सकते हैं।

हाल ही में आमिर की फिल्म का गाना ‘गिलहरिया’ रिलीज हुआ। यूट्यूब पर रिलीज हुए इस गाने को फैंस ने काफी पसंद किया है। जिस तरह से फिल्म के गाने को लाइक और कमेंट मिल रहे हैं फिल्म के अच्छे कमाई करने के आसार और बढ़ गए है। वैसे आपको बता दें इन दिनों सलमान आमिर की दंगल को लेकर कुछ नहीं कह रहे हो लेकिन वे शाहरुख के साथ पार्टीज में खूब नजर आ रहे है। हाल ही में सलमान ने शाहरुख की फिल्म डियर जिंदगी को प्रमोट किया था। संयोग की बात यह है कि यह फिल्म बॉक्सऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। 

अब देखना यह है कि बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट दबंग सलमान को कितने जल्दी मना पाते है। सलमान इन दिनो अपनी अपकमिंग फिल्म ट्यूबलाइट की शूटिंग में व्यस्त है। इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / दबंग सलमान को मनाने के लिए यह प्लान बना रहे हैं आमिर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो