scriptदंगल के लिए मिस्टर परफेक्शनिस्ट ले रहे हैं “ये” रिस्क | Aamir khan gone from weighing 68 kilos to 90 kilos | Patrika News
बॉलीवुड

दंगल के लिए मिस्टर परफेक्शनिस्ट ले रहे हैं “ये” रिस्क

दंगल के लिए आमिर हुए 68 किलो से 90 किलो,सेहत पर पड़ सकता है असर

Mar 30, 2015 / 02:22 pm

सुधा वर्मा

aamir khan

aamir khan

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म “दंगल” को लेकर काफी चर्चे में हैं। हमेशा अपने परफेक्शन के जाने जाने वाले एक्टर कभी फिल्म गजनी के लिए सिर मुंडवाना तो कभी धूम के लिए 6 पैक बना लेना यह उनके लिए काम के प्रति उनका डेडिकेशन है। लेकिन हाल ही में आमिर के कुछ ऎसा किया जिसके लिए उनकी फिल्म को तो फायदा हुआ लेकिन उनकी सेहत पर उसका बुरा असर सकता है।

खबरों के अनुसार आमिर ने फिल्म के लिए अपना वजन 68 किलो से 90 किलो कर लिया है,जिससे उनकी उम्र के हिसाब से ऎसा करना उनके सेहत के लिए हानिकारक साबित हो सकता हैं। लेकिन एक्टर ने अपने फिल्म में रियल लुक देने के लिए यह रिस्क ले लिया है।


डॉक्टरों के अनुसार एक्ट्रेस,मॉडल्स का ऎसे अचानक वजन बढ़ाना-घटाना उनके फिल्म या पर्सनैलटी को आकर्षक तो दिखाता है,लेकिन ऎसा करने से उनके शरीर को घातक बिमारियों का न्यौता भी मिलता है। खैर ऎसा पहली बार नहीं है जब कोई बॉलीवुड कलाकार फिल्म के लिए अपनी सेहत से रिस्क ले रहे हों आमिर के अलावा विद्या बालन,सलमान खान,शाहरूख खान,करीना कपूर जैसे कलाकर अपने फिल्म के लिए के अपनी सेहत के साथ छेड़खानी कर चुके हैं।

गौरतलब है कि नीतिश तिवारी के निर्देशन में बन रही यह फिल्म बायोपिक पर आधारित है जिसमें एक्टर आमिर कुश्तीबाज के किरदार में नजर आने वाले हैं। हालांकि इस फिल्म में अभिनेत्री के नाम का खुलासा अभी नहीं हुआ है। खबरों की माने तो फिल्म के बाकी कलाकरों के चयन की प्रक्रिया अभी चल रही है। 

Home / Entertainment / Bollywood / दंगल के लिए मिस्टर परफेक्शनिस्ट ले रहे हैं “ये” रिस्क

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो