scriptदंगल का ‘बापू तू हानिकारक है…’ गाना हुआ रिलीज, देखें वीडियो | aamir khan's Most awaited film 'dangal' first song 'hanikarak bapu' is release. | Patrika News

दंगल का ‘बापू तू हानिकारक है…’ गाना हुआ रिलीज, देखें वीडियो

Published: Nov 12, 2016 01:52:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

आमिर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म दंगल का पहली गीत हुआ रिलीज…गाने के बोल बेहतरीन हैं…

aamir khan

aamir khan

मुंबई। दर्शकों को आमिर खान की फिल्म दंगल का बेसब्री से इंतजार है। बताया जाता है कि फिल्म में आमिर खान ने बहुत मेहनत की है। इस फिल्म का पहला सॉन्ग शनिवार को जारी कर दिया गया है। इस गाने के रिलीज होने की जानकारी आमिर ने पहले ही एक वीडियो शेयर करते हुए दी थी। आमिर ने कहा था, ‘हानिकारक बापू’ उन सारे बच्चों के लिए है, जिन्हें लगता है उनके पापा उनकी सेहत के लिए हानिकारक हैंं। यह गाना आमिर के ट्विटर पेज पर शेयर किया गया है।

इस गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं और म्यूजिक प्रीतम ने दिया है। रिलीज से पहले UTV Motion Pictures  ने कई तस्वीरें शेयर की, जिनमें बापू की बच्चों को दी जानी वाली झिड़की की झलकियां दिखाई गई हैं। गाने के बोल ‘बापू तू सेहत के लिए हानिकारक है’ भी काफी मजेदार लग रहे हैं।




पहलवान बनने के लिए पि‍ता से ट्रेनिंग ले रहीं दोनों लड़कियों ने अपने सख्त मिजाज वाले पिता के लिए ये गाना गाया है। फिल्म के इस गाने को जायरा वसीम और सुहानी भटनागर पर फिल्माया गया है। गोयाकि फिल्म में जायरा वसीम और सुहानी भटनागर, गीता फोगट और बबीता फोगट के किरदारों को अदा कर रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो