script

दबंग खान की कौनसी बात सुनकर रो पड़े मि. परफेक्शनिस्ट?

Published: Oct 05, 2015 01:11:00 pm

दोस्त सलमान के तीखे
अंदाज से हैरान थे आमिर कहा,चीजे कितनी जल्दी बदल जाती है।

salman

salman

मुंबई। सलमान और आमिर की दोस्ती बहुत पुरानी है, इंडस्ट्री में इन दोनों खान की दोस्ती अब तक बरकरार थी लेकिन शायद अब नहीं। हाल ही में सलमान ने आमिर को कुछ ऎसे कड़वे शब्द बोल दिए जिनको सुनकर उनकी आंखों से आंसू छलक गए।



दरअसल,सलमान और आमिर की दोस्ती में दरार का कारण उनकी आगामी फिल्में बनी है। सलमान की “सुल्तान” और आमिर की “दंगल”,इन दोनो फिल्मों की कहानी लगभग एक ही है।इन फिल्मों को लेकर आमिर और सलमान दोनों के स्टेटमेंट्स इन दिनों काफी चर्चा का विषय बने हुए है।

aamir-khan-55d48390344d8_l.jpg” border=”0″>

खबर है कि कुुछ दिनों पहले आमिर ने अपने बांद्रा स्थित घर पर पार्टी दी, जिसमें उनके दोस्त सलमान सहित इंडस्ट्री के कई लोग शामिल हुए। जहां आमिर ने सलमान की “बजरंगी भाईजान” की तारीफ करते हुए उन्होनें भाईजान की के किरदार की गंभीरता को खूब सराहा लेकिन बाद में उन्होनें रोल चॉइस को लेकर कमेंट कर दिया।



आमिर ने कहा,”यदि सलमान ने करियर के शुरूआती समय में ऎसी गंभीरता दिखाई होती तो उनके पास आज याद करने के लिए कई बेहतरीन फिल्में होतीं।” आमिर ने ये भी कहा कि सलमान को स्टोरी स्क्रिनप्ले की चिंता नहीं रहती क्योंकि दर्शक सिर्फ उनकों देखने थियेटर में जाते है।सलमान को कमेंट पसंद नहीं आया।


आमिर के ऎसे कमेंट पर सलमान ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा,वो आमिर की तरह हार्ड वर्किग नहीं,लेकिन कम से कम वह फिल्म के डायरेक्टर्स और राइटर्स को क्रेडिट देना जानते है। इसके बाद सलमान ने पार्टी से निकलते वक्त आमिर को ढोंगी कहा जिससे आमिर रो पड़े। पार्टी में मौजूद हर शक्स अचानक बिगड़े माहौल से काफी हैरान थे।


ट्रेंडिंग वीडियो