Patrika Hindi News

'दंगल' को कम्प्लीट करने में आमिर को लगे दो साल 

Updated: IST aamir
एक फिल्म, कहानी एक और आमिर की अटूट मेहनत...कहीं 25 साल के दिखेंगे, तो कहीं 55 साल के...

मुंबई। एक बार फिर आमिर खान ने साबित कर दिया है कि वो बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट हैं। जी हां, दंगल के लिए उन्होंने जिस तरह की मेहनत की है, वैसी मेहनत शायद ही काई और अभिनेता कर पाता। यही वजह है कि उनकी फिल्मों के निर्माण में एक लंबा वक्त लग जाता है। अब दंगल को ले लें। 2014 में आई थी पीके। इसके तुरंत बाद शुरू हो गई थी दंगल की शूटिंग। आज जहां तीन-चार माह में फिल्में बनकर तैयार हो जाती हैं, वहीं आमिर की दंगल बनने में दो साल लग गए। जी हां, एक लंबे इंतजार यानी लगभग दो साल के बाद आमिर की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'दंगल' रिलीज होगी।

गौरतलब है कि आमिर की पिछली फिल्म 'पीके' 19 दिसंबर 2014 को रिलीज हुई थी। ठीक दो साल बाद आमिर बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं वो भी एक शानदार कहानी और दमदार रोल के साथ। 'दंगल' के बाद उनका अगला प्रोजेक्ट आते-आते करीब दो साल लग ही जाएंगे। पहलवान महावीर फोगट की जिंदगी पर आधारित कहानी में आमिर ने कड़ी मेहनत की है। महावीर के बुढ़ापे और जवानी के किरदार में, जिसमें वह 25 से 55 साल की उम्र तक के शख्स का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर और अब तक आए दो गाने बहुत पसंद आ रहे हैं।

'दंगल' को डिज्नी प्रस्तुत कर रहा है, जिसका आमिर खान-किरण राव और सिद्धार्थ रॉय कपूर ने निर्माण किया है, तो नितेश तिवारी ने निर्देशित किया है। दंगल 23 दिसंबर को रिलीज होगी।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???