scriptआमिर 60 की उम्र में क्यों करना चाहते थे ‘Dangal’, जानिए वजह | Aamir says that he wanted to do film 'Dangal' when he was aged 60. | Patrika News

आमिर 60 की उम्र में क्यों करना चाहते थे ‘Dangal’, जानिए वजह

Published: Jul 05, 2016 01:17:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

आमिर के मन में एक डर था, क्योंकि यह एक 55 वर्षीय व्यक्ति किरदार था…

aamir khan

aamir khan

मुंबई। अभिनेता आमिर खान ने का कहना है कि वह अपनी फिल्म ‘दंगल’ 60 वर्ष की उम्र में बनाना चाहते थे। इस फिल्म में अभिनेता को 55 वर्षीय व्यक्ति के किरदार में देखा जाएगा। ‘दंगल’ फिल्म करने के पीछे की कहानी के बारे में आमिर ने बताया, “मैंने जब यह कहानी पढ़ी, तो यह मुझे काफी पसंद आई। इस कहानी से मैं रोया भी, हंसा भी और इसकी पटकथा काफी प्रेरक थी।”

आमिर ने कहा कि इस फिल्म में 55 साल के व्यक्ति के किरदार उनकी असल उम्र के काफी करीब था और इसलिए उनके भीतर थोड़ा-सा डर भी था। नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित दिग्गज पहलवान महावीर सिंह फोगाट के जीवन पर आधारित फिल्म के बारे में आमिर ने कहा कि वह 60 साल के होने के बाद यह फिल्म करना चाहते थे। 

आमिर ने कहा, “मेरे अंदर डर था, क्योंकि आज भी मैं युवा किरदार निभाता हूं और इसलिए 55 साल के व्यक्ति का किरदार मिलने से डरा हुआ था।” अभिनेता ने फिल्म के अन्य सदस्यों के साथ सोमवार को यहां फिल्म का पोस्टर जारी किया, जिसमें उन्हें उनकी चार बेटियों के साथ बैठे देखा जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो