Patrika Hindi News

> > > Abhijeet Now Targets Karan Johar, Mahesh Bhatt for ’Breeding’ Pak Actors

पाक एक्टर्स को लेकर करण, खान और महेश भट्ट पर अभिजीत का फूटा गुस्सा

Updated: IST abhijeet
बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर अभिजीत बॉलीवुड के खान, जौहर और भट्ट को बताया पाक कलाकारों का दलाल...

मुंबई। एक ओर जहां कुमार सानु देशभक्ति का जज्बा दिखाते हुए पाकिस्तान में अपने शो कैंसिल कर दिए हैं,वहीं सिंगर अभिजीत के उन चुनिंदा लोगों को आड़े हाथों लिया है, जिन्होंने पाकिस्तान के कलाकारों को सबसे ज्यादा प्रमोट किया है। जी हां, सिंगिंग से ज्यादा विवादों में रहने वाले सिंगर अभिजीत उरी हमले की आड़ में बॉलीवुड के उन लोगों पर हमला बोला है, जो अपनी फिल्मों में पाकिस्तानी कलाकारों को मौका देते हैं। इनमें करन जौहर और महेश भट्ट के नाम प्रमुख हैं, जिन्हें अभिजीत ने जमकर खरी-खोटी सुनाई है।

गौरतलब है कि पिछले कुछ वक्त से अभिजीत अपने ट्वीट्स को लेकर विवादों में रहे हैं। उनके खिलाफ पुलिस केस भी दर्ज हो चुके हैं, जिनमें उन्हें जमानत लेनी पड़ी, लेकिन इससे अभिजीत के तेवरों पर कोई असर नहीं पड़ा। जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में स्थित आर्मी बेस पर हुए आतंकी हमले के बाद एक बार फिर अभिजीत गुस्से में हैं। अभिजीत ने बेहद अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए फिल्ममेकर्स और कलाकारों को कोसा है। अभिजीत के निशाने पर विदेश मंत्रालय के लोग भी आए हैं। अभिजीत ने जौहर, भट्ट और सुपर स्टार खानों को बेशर्म दलाल तक कह दिया है।

गौरतलब है कि करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान एक अहम रोल में हैं। फवाद धर्मा प्रोडक्शंस की और भी फिल्मों में काम कर चुके हैं। हाल ही सलमान खान ने भी उन्हें अपनी एक फिल्म के लिए साइन किया है।

वहीं भट्ट कैंप की फिल्मों के जरिए कई पाकिस्तानी कलाकार बॉलीवुड में किस्मत आजमाने आते रहे हैं। यह कोई पहला मौका नहीं है, जब अभिजीत पाकिस्तान कलाकारों का भारत में आने को लेकर विरोध किया है, बल्कि हमेशा से ही उन्होंने पाकिस्तानी गायक-संगीतकार और कलाकारों के बॉलीवुड में आने का विरोध किया है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे