script…जब अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय को किया था प्रपोज | Abhishek Bachchan relives throwback moment when Aishwarya Rai said ‘yes’ | Patrika News

…जब अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय को किया था प्रपोज

Published: Jan 14, 2017 10:22:00 pm

10 साल बाद अभिषेक ने पत्नी ऐश्वर्या को लेकर किया ये बड़ा खुलासा, जानिए असली वजह…

Abhishek Bachchan, Aishwarya Rai

Abhishek Bachchan, Aishwarya Rai

मुंबई। बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के डेटिंग की अफवाहें फिल्म ‘कजरा रे’ की शूटिंग के दौरान ही शुरू हो गई थी। लेकिन जब वे मणिरत्नम की फिल्म ‘गुरु’ में साथ काम कर रहे तो ये अफवाहें सच साबित हुई। ऐसे आपको बता दें कि अभी दो दिन पहले ही अभिषेक और ऐश की सुपरहिट फिल्म ‘ गुरू’ को 10 साल पूरे हुए हैं और जाहिर और पर जब ऐश ने अभिषेक को यस कहा था तब दोनों गुरु के प्रीमियर के लिए ही अमरीका और कनाडा गए थे।

Abhishek-Bachchan,-Aishwarya-Rai–1484410480.jpg”>


बॉलीवुड की क्यूट जोडिय़ों में शुमार अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की शादी को इस साल अप्रैल में 10 साल हो जाएंगे। एक दशक से अभिषेक की हमदम बनीं ऐश ने जनवरी 2007 में उन्हें हामी भरी थी।


ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी 20 अप्रैल 2007 को हुई थी। दस साल पूरे होने को हैं और इसी कारण जूनियर बच्चन को वो बात याद आ गई। बात उन दिनों की है जब ऐश्वर्या राय, बच्चन परिवार की बहू नहीं बनी थीं। न्यूयार्क गईं थी। अभिषेक भी वहां थे। कड़ाके की ठंड में बालकनी में खड़े हो कर अभिषेक ने ऐश से पूछा था- ‘मुझसे शादी करोगी’ ऐश ने जवाब दिया-हां। अभिषेक ने ये बात सबको ट्वीट कर बता दी। एनवर्सरी अप्रैल में है लेकिन उसके पहले के खास शब्द अभि के ज्यादा अहम हैं।


बच्चन परिवार हमेशा ही फैमिली ओरियंटेड है और अक्सर सीनियर और जूनियर बच्चन अपनी जिन्दगी के छोटे छोटे किस्से दुनिया को सुना देते हैं। ऐश भी काफी पारिवारिक हैं और अपनी बेटी आराध्या की बेहतर परवरिश के लिए वो करियर की पीक पर होते हुए भी पांच साल फिल्मों से दूर रहीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो