Patrika Hindi News

10 साल बाद अभिषेक ने पत्नी ऐश्वर्या को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

Updated: IST aishwarya Rai
10 साल बाद अभिषेक ने पत्नी ऐश्वर्या को लेकर किया ये बड़ा खुलासा, जानिए असली वजह...

मुंबई। बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के डेटिंग की अफवाहें फिल्म 'कजरा रे' की शूटिंग के दौरान ही शुरू हो गई थी। लेकिन जब वे मणिरत्नम की फिल्म 'गुरु' में साथ काम कर रहे तो ये अफवाहें सच साबित हुई। ऐसे आपको बता दें कि अभिषेक और ऐश की सुपरहिट फिल्म ' गुरू' को 10 साल पूरे होने के मौके पर वे दोनों यस कहने पर गुरु के प्रीमियर के लिए अमरीका आैर कनाडा गए थे। उस दौरान कड़ाके की ठंड में बालकनी में खड़े हो कर अभिषेक ने ऐश से पूछा था- 'मुझसे शादी करोगी' ऐश ने जवाब दिया-हां। इस तरह एक दशक पहले अभिषेक की हमदम बनीं ऐश ने जनवरी 2007 में उन्हें हामी भरी थी। अभिषेक ने ये बात सबको ट्वीट कर बता दी।

बॉलीवुड की क्यूट जोडिय़ों में शुमार अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की शादी को गुरुवार, 20 अप्रैल को 10 साल हो गए हैं। अभिषेक ने इस खास मौके पर अपने दोस्तों और फैंस से मिली शुभकामनाओं के लिए उन्हें धन्यवाद दिया है। अभिषेक ने गुरुवार को ट्वीट किया, “और, इस तरह 10 साल पूरे हो गए! ऐश्वर्या और मुझे शुभकामनाएं देने के लिए आप सब का धन्यवाद। ढेर सारा प्यार।”

अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी 20 अप्रैल, 2007 को मुंबई में बच्चन परिवार के आवास ‘प्रतीक्षा’ में हुई थी। उनकी एक बेटी आराध्या है। ऐश्वर्या और अभिषेक ने ‘गुरु’, ‘धूम 2’, ‘रावण’ और ‘सरकार राज’ समेत कई फिल्मों में साथ काम किया है।

बच्चन परिवार हमेशा ही फैमिली ओरियंटेड है और अक्सर सीनियर और जूनियर बच्चन अपनी जिन्दगी के छोटे छोटे किस्से दुनिया को सुना देते हैं। ऐश भी काफी पारिवारिक हैं और अपनी बेटी आराध्या की बेहतर परवरिश के लिए वो करियर की पीक पर होते हुए भी पांच साल फिल्मों से दूर रहीं।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???