scriptसनी का बयान: पॉर्न इंडस्ट्री के सवाल से लगता है डर | Accused in Obscenity Case: sunny Visits Thane Police Station | Patrika News

सनी का बयान: पॉर्न इंडस्ट्री के सवाल से लगता है डर

Published: May 28, 2015 11:32:00 am

सनी ने कहा “मेरे खिलाफ जो भी आपत्तीजनक वीडियो वायरल हुए हैं वे तब की हैं जब मैं अमेरिका की पॉर्न इंडस्ट्री में काम करती थी, लेकिन बॉलीवुड का हिस्सा बनने के बाद मैं खुद को उन सब से दूर कर लिया

osama was fan of sunny leone

osama was fan of sunny leone

मुंबई। बॉलीवुड में धीरे धीरे सफलता की सीढी चढ़ने वाली एक्ट्रेस सनी लियोन अपने अतीत को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं।

भले ही सनी इन दिनों बॉलीवुड की ऊचांईयों पर हो लेकिन आए दिन उनको लेकर कोई ना कोई विवाद खड़ा हो ही जाता है। हालांकि सनी कई बार अपने इंटरव्यू में कह चुकीं हैं कि टीवी शो बिग बॉस में एंट्री लेने से पहले वह पॉर्न इंडस्ट्री से नाता तोड़ चुकीं हैं। इसके बावजूद उन्हे हर बार सबके सवालों का सामना करना पड़ता है।

हाल ही मुंबई सनी को उनकी मकान मालकिन एक्ट्रेस सेलिना जेटली ने भी घर से निकाल दिया यह कह कर की वह घर को साफ नहीं रखती, लेकिन खबरों की माने तो इसके पीछे वजह कुछ और थी। दरअसल सनी पर यह आरोप लगा था ç वह फ्लैट में अश्£ीलता फैलाती हैं जिसकी वजह से उन्हे मकान मालकिन ने निकाल दिया। इसके बाद वह ठाणे पुलिस को बयान देनें पहुंची जिसमें सनी ने सफाई देते हुए कहा कि “मेरे अतीत को वर्तमान से जोड़ना सही नहीं हैं।”

पुलिस को दिए बयान में सनी ने कहा “मेरे खिलाफ जो भी आपत्तीजनक वीडियो वायरल हुए हैं वे तब की हैं जब मैं अमेरिका की पॉर्न इंडस्ट्री में काम करती थी, लेकिन बॉलीवुड का हिस्सा बनने के बाद मैं खुद को उन सब से दूर कर लिया साथ ही मैं अपनी जिन्दगी में आगे बढ गई हूं। इसलिए आप मेरे अतीत को बार बार मेरे सामने लाकर मुझे मत डराइए।”

आपको बता दें कि हाल ही एक्ट्रेस पर मुंबई के डोंबिवली के रामनगर पुलिस स्टेशन में अश्लीलता फैलाने का मामला दर्ज होने के 13 दिन बाद सनी बुधवार को ठाणे पुलिस कमिश्Aर के सामने पेश हुई। सनी ने डीजीपी पराग मनेरे से मुलाकात कर सायबर सेल के पीआई जगदीश सावंत बयान दर्ज किया।


गौरतलब है कि 14 मई को सनी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। जिसके बाद मामले की जांच के लिए सायबर सेल के पास यह मामला ट्रांसफर कर दिया गया था। सायबर सेल ने सनी को नोटिस भेज 15 दिनो के भीतर बयान दर्ज कराने का निर्देश दिया था।

ट्रेंडिंग वीडियो