scriptअभिनेता रणवीर सिंह के इशारे पर नाचे फारूक अब्दुल्ला | Actor Ranveer Singh danced to the tune of Farooq Abdullah | Patrika News
बॉलीवुड

अभिनेता रणवीर सिंह के इशारे पर नाचे फारूक अब्दुल्ला

चर्चा है कि एक अवॉर्ड समारोह मे जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक ने भी जमकर ठुमके लगाए…

Feb 03, 2016 / 02:17 pm

dilip chaturvedi

ranvir singh

ranvir singh

मुंबई। एक अवॉर्ड शो में ऐसा नजारा देखने को मिला, जो इससे पहले कभी देखने का नहीं मिला होगा। अभी पिछले दिनों की ही बात है, जब उत्तर प्रदेश सरकार ने सफई महोत्सव का आयोजन किया था। इसमें कई बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की थी। अभिनेता रणवीर सिंह ने मुख्यमंत्री अखिलेश सिंह समेत उनकी वाइफ को स्टेज पर जमकर नचाया था। अब उन्हीं के इशारे पर जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने भी जमकर ठुमके लगाए।

दरअसल एक अवॉर्ड समारोह में रणवीर सिंह को एंटरटेनमेंट ऑफ द ईयर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। वो अवॉर्ड लेेने के लिए जैसे ही मंच की ओर बढ़े, वैसे ही उनकी फिल्म बाजीराव मस्तानी का मल्हारी… गाना बजने लगा। डांस के बेहद शौकीन रणवीर ने नाचना शुरू कर दिया। यह देख फारूक भी खुद को नहीं रोक पाए और वो भी रणवीर के साथ जमकर ठुमके लगाए। इस दौरान फारूक ने फिल्मों के प्रति अपना अनुराग साझा किया। 


फारूख ने बताया कि यदि वो नेता नहीं होते, तो शायद अभिनेता होते, क्योंकि उन्हें अभिनय करना भी अच्छा लगता है। उन्होंने आगे कहा कि यदि मैं एक्टर होता, तो वह करता, जो रणवीर कर रहे हैं। मुझे नाचना, गाना, अभिनय करना अच्छा लगता है। उनकी इस बात पर रणवीर ने चुटकी लेते हुए कहा कि ‘यदि आप बॉलीवुड में आए, तो माननीय अमिताभ बच्चन का क्या होगा।’ फारूक ने रणवीर को उनकी फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ के लिए बधाई दी और उनके अभिनय की जमकर तारीफ की।


Home / Entertainment / Bollywood / अभिनेता रणवीर सिंह के इशारे पर नाचे फारूक अब्दुल्ला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो