scriptएक्टिंग, कुकिंग और क्रिकेट खेलना है आदित्य रॉय कपूर का ‘फितूर’ | Actress Katrina Kaif and Aditya Roy Kapoor reached Jaipur Rajashtan Patrika office to promote 'Fitoor' | Patrika News

एक्टिंग, कुकिंग और क्रिकेट खेलना है आदित्य रॉय कपूर का ‘फितूर’

Published: Feb 07, 2016 07:29:00 pm

कार्यक्रम के दौरान कैटरीना ने मीडिया पर साधा निशाना, कहा मीडिया कई खबरें गलत चलाता है

Aditya Roy Kapoor

Aditya Roy Kapoor

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपनी आने वाली फिल्म फितूर की प्रमोशन के लिए जयपुर स्थित राजस्थान पत्रिका के मुख्यालय केसरगढ़ पहुंचे। कैटरीना के साथ ही पहुंचे फितूर के एक्टर आदित्य रॉय कपूर से जब उनके एक फैन ने पूछा कि उनका फितूर क्या है तो उन्होंने कहा कि मेरे दिल का फितूर वक्त के साथ बदलता रहता है। लेकिन फिर भी यदि मुझसे पूछा जाएगा तो मैं कहूंगा एक्टिंग, क्रिकेट और कुकिंग मेरा फितूर है। आदित्य रॉय कपूर ने यहां पर लोगों से उनकी फिल्म से संबंधित लिंक्स सोशल मीडिया पर शेयर करने का अनुरोध किया।

मैं खबरों पर यकीन नहीं करती
यहां पर कैटरीना कैफ ने मीडिया पर निशाना साधा। कैटरीना ने कहा कि खबरों में कई सारी चीजें गलत दिखाई जाती हैं। उन्होंने कहा कि मीडिया कई सारी खबरें न जाने कहां से लाता है मैं समझ नहीं पाती हूं। कैटरीना ने कहा कि कई सारी झूठी खबरें तो ठीक फिल्म के रिलीज से पहले आती हैं।

नॉवेल से ली गई कहानी
यहां पर उन्होंने बताया कि फितूर चार्ल्स डिकेन्स की नॉवेल ग्रेट एक्सपेक्टेशन्स से मिलती जुलती है लेकिन दोनों कहानियां एक नहीं हैं। उन्होंने बताया कि फिल्म के कुछ पात्र जैसे तब्बू का पात्र नॉवेल से लिए गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो