scriptशीना बोरा पर आधारित बांग्ला फिल्म में होंगी महिमा चौधरी | Actress Mahima chaudhary to work in bengali film based on sheena bora's life | Patrika News

शीना बोरा पर आधारित बांग्ला फिल्म में होंगी महिमा चौधरी

Published: Oct 10, 2015 03:34:00 pm

महिमा चौधरी के अलावा इस फिल्म में रिया सेन, सुदीप मुखर्जी भी काम कर रहे हैं, फिल्म शीना बोरा मर्डर केस पर आधारित है

birthday Mahima Chaudhry

birthday Mahima Chaudhry

कोलकाता। बॉलीवुड अभिनेत्री महिमा चौधरी, शीना बोरा हत्याकांड पर आधारित अग्निदेव चट्टर्जी की बांग्ला फिल्म “डार्क चॉकलेट” में नजर आएंगी।

फिल्म में महिमा, इशानी बनर्जी का किरदार निभाएंगी, जो शीना हत्याकांड की आरोपी इंद्राणी मुखर्जी से प्रेरित है। वहीं फिल्म में रिया सेन, रीना बर्धन का किरदार निभाएंगी, जो शीना के जीवन से प्रेरित है। मीडिया दिग्गज पीटर मुखर्जी से प्रेरित किरदार सुदीप मुखर्जी निभाएंगे।फिल्म की शूटिंग शहर में इस सप्ताह की शुरूआत में शुरू हुई।

फिल्म “3 कन्या” और “चारूलता” के निर्देशक चटर्जी ने शूटिंग के दौरान टि्वटर पर लिखा, “मैं जिस विषय पर फिल्म बना रहा हूं, उसके बारे में मीडिया में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं।”

गौरतलब है कि इंद्राणी को उनकी पूर्व शादी से हुई बेटी शीना की हत्या के मामले में उनकी कथित भूमिका के लिए 25 अगस्त को गिरफ्तार किया गया। इस मामले में इंद्राणी के साथ उनके पूर्व पति संजीव खन्ना और उनके पूर्व चालक श्यामवर राय को भी गिरफ्तार किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो