scriptसेल्फी को लेकर की PM की आलोचना, एक्ट्रेस को मिली गालियां  | Actress shruti seth criticises PM's Selfiewithdaughter, gets abused over twitter | Patrika News

सेल्फी को लेकर की PM की आलोचना, एक्ट्रेस को मिली गालियां 

Published: Jun 30, 2015 03:11:00 pm

पीएम मोदी के सेल्फी विद डॉटर कैंपेन पर कमेंट करने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रुति शेठ को सोशल मीडिया पर प्रताड़ना झेलनी पड़ी

shruti seth

shruti seth

मुंबई। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सेल्फी विद डॉटर कैंपेन पर कमेंट करने के कारण बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रुति शेठ को सोशल मीडिया पर प्रताड़ना झेलनी पड़ी। जिसके बाद श्रुति ने परेशान होकर ट्वीट किया है कि मैने अपने विचार रखे तो आप ने मेरे पिता, पति, बेटी और मेरे कॅरियर को भी गाली दी। जो मुझे अब हतोत्साहित कर रहा है।


उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि अपने विचारों के कारण आज उन्हें जिन लोगों के नफरत का शिकार होना पड़ा है, वो यह दिखाता है कि ये देश महिलाओं के लिए नहीं है।


दरअसल श्रुति सेठ को लोगों की आलोचनाओं का शिकार इस लिए होना पड़ा क्योंकि उन्होंने पीएम मोदी के सेल्फी विद डॉटर कैंपेन को लेकर अपने विचार व्यक्त किए थे। पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम में इस कैंपेन के बारे में सुनकर श्रुति ने ट्वीट किया कि मोदी जी सेल्फी कोई उपकरण नहीं है जिससे बदलाव लाया जा सके। फोटोग्राफ से ऊपर उठकर सोचिए।

उनके इस ट्वीट के बाद लोगों ने उन्हे री ट्वीट कर खूब बुरा-भला कहा और गालियां भी दी। जिसका श्रुति ने जमकर सामना किया जिसके लिए कुछ लोगों ने उनकी सराहना भी की। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो