script“बेबी” को लेकर उत्साहित है अदिति राव हैदरी | Aditi plays a deaf and mute character in 'Guddu Rangeela' | Patrika News

“बेबी” को लेकर उत्साहित है अदिति राव हैदरी

Published: May 26, 2015 09:59:00 am

 फिल्म “गुड्डू रंगीला” का ट्रेलर इन दिनों ऑडियंस को अट्रैक्ट कर रहा है। सुभाष कपूर की इस कॉमेडी मूवी में अरशद वारसी, अमित साध, रोनित रॉय और अदिति राव हैदरी अहम भूमिकाओं में हैं

Aditi Rao Hydari

Aditi Rao Hydari

मुंबई। फिल्म “गुड्डू रंगीला” का ट्रेलर इन दिनों ऑडियंस को अट्रैक्ट कर रहा है। सुभाष कपूर की इस कॉमेडी मूवी में अरशद वारसी, अमित साध, रोनित रॉय और अदिति राव हैदरी अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म में अदिति डेफ एंड म्यूट गर्ल बेबी का रोल प्ले कर रही हैं। इसे लेकर एक्साइटेड अदिति का कहना है, “बेबी का किरदार मेरे लिए चैलेंजिंग भी था और मजेदार भी। इसे प्ले करने में मुझे काफी मजा आया। इसमें मुझे एक्टिंग स्किल्स दिखाने का काफी मौका मिला। शब्दों के बिना सिर्फ हाव-भाव से अपनी बातों को कहना काफी अलग अनुभव था। अपने किरदार के लिए मैं खास तौर पर डेफ एंड म्यूट स्कूल गई और वहां साइन लैंग्वेज सीखी। मैंने जया भादुड़ी स्टारर “कोशिश” देखी है और जयाजी के रोल से मुझे काफी सहायता मिली।” तीन जुलाई को रिलीज होने वाली इस फिल्म में अमित, गुड्डू और अरशद, रंगीला का रोल प्ले कर रहे हैं, जो बेबी (अदिति) को किडनेप कर लेते हैं।

अरिजीत गाएंगे “सुइयां…”
“गुड्डू…” में सिंगर अरिजीत सिंह की आवाज भी सुनाई देगी। खबर है कि फिल्म में वे “सुइयां…” टाइटल से एक सॉन्ग गाएंगे, जिसकी रिकॉर्डिग जल्द की जाएगी। इस बारे में सुभाष का कहना है, “अरिजीत की आवाज मैजिकल है और वह ऑडियंस को अट्रैक्ट करती है। इसीलिए फिल्म में उनकी आवाज में एक ट्रैक रखा जा रहा है।”


होल्ड पर अहम प्रोजेक्ट
अदिति के हाथ में इस समय बॉलीवुड के कई अच्छे प्रोजेक्ट्स हैं। लेकिन खबर है कि इरफान खान के साथ उनकी अनटाइटल मूवी को कुछ दिनों के लिए होल्ड पर रख दिया गया है। दरअसल, अभिनय देव के डायरेक्शन में बनने वाली इस रोमांटिक मूवी को राकेश रोशन प्रोड्यूस करने वाले थे, लेकिन क्रिएटिव डिफरेंसेज के कारण अब वे फिल्म से अलग हो गए हैं। ऎसे में अभिनय ने फिल्म का काम रोक दिया है। फिलहाल वे जॉन अब्राहम के साथ “फोर्स-2” पर काम कर रहे हैं।

देखें “गुड्डू रंगीला” का ट्रेलर…
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो