scriptखुलासा: अदिति की वजह से टूटा फरहान-अनुधा का रिश्ता | Aditi Rao Hydari, that caused a rift between the Farhan and anudha | Patrika News

खुलासा: अदिति की वजह से टूटा फरहान-अनुधा का रिश्ता

Published: Feb 16, 2016 01:54:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

चर्चा है कि अब अदिति के आगे का कॅरियर फरहान ही प्लान कर रहे हैं…

aditi rao

aditi rao

मुंबई। अदिति राव हैदरी ने खुद खुलासा किया है कि वो अख्तर परिवार के बेहद करीब हैं। उन्होंने कहा कि जब भी वक्त मिलता है वो फरहान के घर पहुंच जाती हैं। उनकी बातों पर गौर करें, तो उन्हें फरहान और उनकी फैमिली के साथ वक्त गुजारना अच्छा लगता है। अदिति को फरहान के साथ फिल्म देखना भी अच्छा लगता है। क्या इतना काफी नहीं, जिसके आधार पर यह कहा जाए कि फरहान और अनुधा का रिश्ता अदिति की वजह से ही टूटा है।

अदिति को चाहिए एक सुपरहिट
बता दें कि अदिति को इंडस्ट्री में आए नौ साल होने को हैं। अब तक उन्होंने 10 फिल्में की हैं, लेकिन अभी तक कोई ऐसी फिल्म नहीं आई, जिसके लिए उन्हें याद किया जाए। शायद यही वजह है कि अब फरहान खुद अदिति की फिल्मों का चयन कर रहे हैं। इतना ही नहीं, जो अदिति के पास जो भी ऑफर आते हैं, उसे साइन करना है या नहीं…इसका फैसला खुद फरहान करने लगे हैं।

वजीर के सैट पर मिले दिल
बताया जाता है कि वजीर फिल्म बनने के दौरान दोनों में नजदीकियां बढ़ी थीं। इस साल अदिति सुधीर मिश्रा की मॉडर्न देवदास और मनीष झा की कॉमेडी में दिखने वाली हैं। खास यह है कि अदिति का आगे का कॅरियर फरहान ही प्लान कर रहे हैं। वजीर के बाद उन्हें कई ऑफर आए, लेकिन किसी को भी उन्होंने अभी पूरा जवाब नहीं दिया है। फिल्म की स्क्रिप्ट, निर्देशक, बैनर और लीड एक्टर्स, इन सबकी जानकारी वह पहले फरहान को दे रही हैं। खबरों के मुताबिक, अभी तक अदिति ने जो प्रोजेक्ट रिजेक्ट किए हैं, उनमें फरहान को कोई भी फिल्म दमदार नहीं लगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो