scriptआदित्य का खुलासा, नौवीं कक्षा में पहली बार टूटा था दिल | Aditya roy kapoors first heartbreak was in Ninth grade | Patrika News

आदित्य का खुलासा, नौवीं कक्षा में पहली बार टूटा था दिल

Published: Feb 11, 2016 10:58:00 pm

आशिकी 2 से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने वाले अभिनेता आदित्य राय कपूर ने एक बड़ा खुलासा किया है।

Aditya Roy Kapoor

Aditya Roy Kapoor

मुंबई। आशिकी 2 से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने वाले अभिनेता आदित्य राय कपूर ने एक बड़ा खुलासा किया है। खुलासे में आदित्य ने बताया कि उनका दिल पहली बार नौवीं कक्षा में टूटा था।

अपने बचपन की याद को ताजा करते हुए आदित्य ने बताया कि मेरा पहला अलगाव उस समय हुआ जब मैं नौवीं कक्षा में पढ़ता था। उन्होंने कहा, उस समय मुझे ऐसा लगा कि मेरा सब कुछ खत्म हो गया हो और और मेरे लिए वो दुनिया खत्म हो जाने जैसा था और ऐसा लग रहा था कि मुझे कभी कोई लड़की नहीं मिलेगी। इसके बाद जब मैनें फिर परीक्षा पास की तब सब कुछ ठीक हुआ।

फिल्म आशिकी 2 के अभिनेता ने याद करते हुए बताया, “मेरी पहली डेट तब हुई जब मैं स्कूल में था. मुझे याद है मैं उसे बाहर ले गया और हमने सैंडविच खाया क्योंकि हमारे पास ज्यादा पैसे नहीं थे लेकिन बहुत मजेदार था.”

आदित्य ने कहा, मुझे याद है आशिकी 2 के रिलीज होने के बाद, एक कोलकाता की लड़की बिल्डिंग के बाहर छह दिनों से मेरा इंतजार कर रही थी और वो सिर्फ मुझसे मिलना चाहती थी और मैं उससे मिला। गौरतलब है कि आदित्य कपूर फिल्म फितूर में अभिनेता कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे। यह फिल्म इस हफ्ते शुक्रवार को रिलीज होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो