scriptae DIL hai mushkil: इसलिए रणबीर-ऐश्वर्या में बढऩे लगती हैं नजदीकियां | 'Ae Dil Hai Mushkil': Major plot leaked... | Patrika News

ae DIL hai mushkil: इसलिए रणबीर-ऐश्वर्या में बढऩे लगती हैं नजदीकियां

Published: Aug 31, 2016 01:04:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

लीक हुआ फिल्म की कहानी का अहम हिस्सा…टीजर में क्यों नजर नहीं आए शाहरुख…

ae dil

ae dil

मुंबई। करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के टीजर को काफी पसंद किया जा रहा है, लेकिन यदि आपको फिल्म की स्टोरी का वह हिस्सा मालूम चल जाए कि फिल्म में शाहरुख-ऐश्वर्या की जोड़ी बनाई गई है, लेकिन खबरों में रणबीर और ऐश्वर्या के रोमांस की बातें हो रही हैं। आखिर इसके पीछे वजह क्या है? जी हां, फिल्म का यही सस्पेंस लीक हो गया है। करण के लिए यह मुश्किल खड़ी कर सकता है, क्योंकि फिल्म की कहानी का वह पार्ट दर्शकों को रिलीज से पहले पता चल जाए, तो फिल्म के प्रतिब उत्सुकता कम हो जाती है।


गौरतलब है कि इस फिल्म में शाहरुख खान एक छोटे-से किरदार में नजर आएंगे, लेकिन रोल बेहद दमदार है। इस फिल्म को लेकर जो नई बात सामने आई है, वह ये कि फिल्म में शाहरुख ऐश्वर्या के पति की भूमिका में दिखेंगे। यदि मिली रिपोट्र्स पर यकीन करें, तो सूत्र ने फिल्म के एक अहम हिस्से का खुलासा कर दिया है और बताया है कि फिल्म में शाहरुख की मौत हो जाती है, जिसके बाद ऐश्वर्या की रणबीर के किरदार से नजदीकियां बढऩे लगती हैं।


फिल्म को लेकर यह रोचक खुलासा वाकई में शाहरुख के फैन के लिए एक बड़ी खुशखबरी है, क्योंकि कई सालों बाद इस फिल्म से डायरेक्टर करण जौहर और शाहरुख की जोड़ी साथ नजर आएगी। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय के अलावा अनुष्का शर्मा, रणबीर कपूर और फवाद खान भी हैं। फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो