Patrika Hindi News

> > > Ae Dil Hai Mushkil Trailer: love triangle between Aishwarya Rai Bachchan, Ranbir Kapoor and anushka

Trailer: ऐश्वर्या-अनुष्का के सामने मुश्किल में रणबीर का दिल, क्योंकि 'लव टेढ़ा है'

Updated: IST ae dil hai
ऐश्वर्या राय बच्चन, रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा अभिनीत ऐ दिल है मुश्किल ट्रेलर हुआ रिलीज...

मुंबई। इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' का ट्रेलर शुक्रवार को लॉन्च कर दिया गया। फिल्म के पोस्टर, टीजर और 'बुल्लेया' सॉन्ग का जादू फैन्स के सिर पर इस कदर सवार था कि इस फिल्म के ट्रेलर के लिए इंतजार मुश्किल हो रहा था। ट्रेलर लॉन्च के बावजूद इस फिल्म में ऐश्वर्या और रणबीर की केमिस्ट्री को लेकर फैन्स में उत्सुकता बरकरार है।

फिल्मकार करण जौहर ने अपने ट्विटर पर इस ट्रेलर को पोस्ट किया। ट्रेलर की शुरुआत होती है रणबीर के डायलॉग से, 'लव टेढ़ा है।' इसमें लव स्टोरी है, जिसमें दोस्ती और दिल भी टूटता है। हालांकि, ट्रेलर में एक तरफा प्यार को ही दिखाया गया है। जहां, अनुष्का रणबीर कपूर के साथ दोस्ती रखने का इशारा करती दिख रही हैं, वहीं पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान अनुष्का के प्यार में पागल नजर आ रहे हैं।ट्रेलर देखने क बाद ऐसा लगता है कि फिल्‍म की कहानी एकतरफा प्यार पर आधारित है। फिल्‍म में ऐश्‍वर्या काफी खूबसूरत लग रही हैं और इसमें उनके रणबीर कपूर के साथ कई इंटीमेट दृश्य भी हैं।

ट्रेलर का अंत इस डायलॉग से होता है, 'अजीब कहानी है प्यार और दोस्ती की... प्यार हमारा हीरो, दोस्ती हमारी हीरोइन'। यकीनन इस हीरो-हिरोइन की कोमिस्ट्री को देखने के लिए आप भी उत्सुक होंगे। ऐश्वर्या के किरदार को ट्रेलर में स्पष्ट नहीं है। खबर है कि इस फिल्म में शाहरुख भी कैमियो रोल में नजर आने वाले हैं, लेकिन ट्रेलर में इनकी कोई मौजूदगी नहीं दिखी है।

इससे पहले यह फिल्म रणबीर कपूर और ऐश्वर्या के इंटिमेट सीन को लेकर काफी चर्चा में रही है। पिछले दिनों रिलीज हुए गाने 'बुल्लेया' में ऐश्वर्या की खूबसूरती की जमकर तारीफ हुई है। ऐसे में माना जा रहा है कि यह फिल्म इस साल की ब्लॉकबस्टर साबित होगी। यह फिल्म दिवाली के मौके पर 26 अक्टूबर को रिलीज होगी।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे