scriptशाहरूख के बाद आमिर ने जारी किया “बजरंगी भाईजान” का First look | After shahrukh aamir tweeted 'bajrangi bhaijaans' first look | Patrika News

शाहरूख के बाद आमिर ने जारी किया “बजरंगी भाईजान” का First look

Published: May 27, 2015 09:29:00 am

 मंगलवार को शाहरूख खान के चौंका देने वाले ट्वीट के बाद एक्टर आमिर खान ने अपने टि्वटर अकाउंट पर सलमान की आने वाली फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज किया है

salman khan

salman khan

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की आने वाली फिल्म “बजरंगी भाईजान” वाकई बेहद खास है तभी तो उसका फर्स्ट लुक बेहद खास लोगों ने जारी किया है। मंगलवार को शाहरूख खान के चौंका देने वाले ट्वीट के बाद एक्टर आमिर खान ने अपने टि्वटर अकाउंट पर सलमान की आने वाली फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज किया है।

यह तो सभी जानते हैं कि आमिर और सलमान में कितनी दोस्ती है, लेकिन कुछ दिनों से शाहरूख और सलमान की दोस्ती भी कुछ गहरी होती नजर आ रही है। मंगलवार को पोस्टर लॉन्च करते हुए शाहरूख ने लिखा, “मुझे लगता है बडे हिरो होने से बड़ा है भाई होना..बजरंगी भाईजान आ रहे है 2015 के ईद में ..आपको फस्ट लुक कैसा लगा।” 


आपको बता दें कि करीना कपूर और सलमान खान स्टारर इस फिल्म की शूटिंग हाल ही कश्मीर में पूरी हुई है। जिसके बाद मंगलवार को शाहरूख ने इसका फस्ट लुक जारी किया है। । वहीं शाहरूख के बाद आमिर ने सलमान की फिल्म का फस्ट लुक जारी करते हुए लिखा “बहुत जल्द बजरंगी भाईजान”।

आज कल फिल्म का पोस्टर रिलीज करना या ट्रेलर लॉन्च करना सोशल मीडिया पर आम हो गया है, लेकिन शाहरूख सलमान की यह दोस्ती थोडी चौंकाने वाली थी। हालांकि यह पहली बार नहीं जब शाहरूख ने सलमान के लिए कुछ किया हो इससे पहले भी हिट एंड रन केस के समय जब सलमान पर फैसला आने वाला था तो शाहरूख सलमान से मिलने उनके घर गैलेक्सी अपार्टमेंट गए थे। साथ ही वह सलमान की बहन अर्पिता की शादी में भी शामिल हुए जहां दोनों कलाकार को काफी क्लोज देखा गया।

खैर सलमान के लिए आज का दिन बेहद अच्छा था आज बॉम्बे कोर्ट ने उनके विदेश यात्रा को हरी झंठी दे दी वहीं दूसरी ओर बहन अर्पिता की जिन्दगी की नई शुरूआत हुई जिसमें सलमान सहित पूरा खान परिवार मंडी पहुंचा।

गौरतलब है कि कबीर खान निर्देशित इस फिल्म में सलमान खान, करीना कपूर, नवाजुद्दीन सिद्धकी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 17 जुलाई को रिलीज होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो