scriptसोनू निगम के बाद अब इस अभिनेत्री ने अजान पर जताई आपत्ति, कही ये बात | After Sonu Nigam, singer Suchitra Krishnamoorthi tweets about Azaan and loudspeakers | Patrika News

सोनू निगम के बाद अब इस अभिनेत्री ने अजान पर जताई आपत्ति, कही ये बात

Published: Jul 24, 2017 04:32:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

कुछ वक्त पहले सोनू निगम ने अपने एक ट्वीट के ज़रिए लाउडस्पीकर पर होने वाली अज़ान पर आपत्ति जताई थी।

Suchitra Krishnamoorthi

Suchitra Krishnamoorthi

सोनू निगम के बाद अब एक्टर और सिंगर अभिनेत्री सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने भी अजान पर आपत्ति की है। इसके बाद से ही ट्वीटर पर कुछ लोग उनको ट्रोल करने लगे गए तो कुछ उनके समर्थन में उतर आए हैं। सुचित्रा ने एक ट्वीट में लिखा है कि ‘सुबह पौने पांच बजे घर आई हूं और ये अज़ान की आवाज़ कानों को चीर रही है। जबरदस्ती कट्टर तरीके से धार्मिकता थोपना बेवकूफाना है। 

शाहरुख के साथ फिल्म कभी हां कभी ना करने वाली सुचित्रा ने यह भी लिखा कि डीसेंट समय पर अजान से उन्हें कोई आपत्ती नहीं है, लेकिन सुबह 5 बजे पूरे मोहल्ले को इसकी आवाज से उठाना सभ्य नहीं है। साथ ही उन्होंने ट्रोल करने वालों को जवाब भी दिया। 

गौरतलब है कि कुछ वक्त पहले सोनू निगम ने अपने एक ट्वीट के ज़रिए लाउडस्पीकर पर होने वाली अज़ान पर आपत्ति जताई थी। निगम के इस ट्वीट पर काफी हंगामा मचा। आखिरकार वे ट्वीटर को छोड़ कर चलते बने पर वे लास्ट तक अपनी बात पर डटे रहे।

ट्वीटर पर सुचित्रा के पूर्व पति शेखर सुमन ने भी उनके इस ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा ‘अब कृष्ण की भक्ति में खो जाने का वक्त है. इस पर सुचित्रा ने जवाब दिया – गोपियां मुबारक! अब देखना है कि उनकी इस बात पर कितना हंगामा होगा। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो