Patrika Hindi News

अब करिश्मा भी बनेंगी दूसरी बार दुल्हन, पिता ने बातों-बातों में किया इशारा

Updated: IST Karishma kapoor
अब इस शख्स से शादी करने जा रही हैं करिश्मा, पिता ने बातों-बातों में दिया इशारा...

मुंबई। एक्स हस्बेंड संजय कपूर के शादी करने के बाद अब करिश्मा कपूर भी जल्द बनेंगी दुल्हन। हाल ही में करिश्मा कपूर की मां बबीता की बर्थडे पार्टी में करिश्मा कपूर की शादी को लेकर पूछे जाने पर उनके पिता रणधीर कपूर ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा—मुझे लगता है कि वो खुश और सेटल हैं। मैंने उनसे शादी की बात नहीं की। लेकिन अगर वह ऐसा कुछ प्लान करती हैं तो मेरा आशीर्वाद उनके साथ है।

करिश्मा के पिता रणधीर कपूर की इन बातों से साफ जाहिर होता है कि अब करिश्मा कपूर भी जल्द दूसरी बार दुल्हन बन सकती हैं। लेकिन अब सवाल ये उठता आखिर करिश्मा कपूर किसकी दुल्हन बनने जा रही हैं? तो हम आपको बता दें कि संजय कपूर से तलाक के बाद करिश्मा कपूर की जिंदगी में संदीप तोषनीवाल की एंट्री हुई। दोनों को कई फैमिली फंक्शन और दूसरे मौकों पर साथ देखा गया है। हालांकि दोनों ने कभी अपने रिश्ते की बात कबूल नहीं की है। लेकिन हाल ही में संतोष तोषनीवाल करिश्मा कपूर की मां ब​बीता की बर्थडे पार्टी में भी नजर आए थे। इससे साफ जाहिर होता है कि करिश्मा कपूर और संदीप के बीच कुछ तो चल रहा है। कयास तो यहां तक लगाए जा रहे हैं कि ​करिश्मा कपूर हर हाल में उन्हीं से शादी करेंगी।

बता दें करिश्मा कपूर से तलाक के बाद उनके एक्स पति संजय कपूर ने प्रिया सचदेवा के साथ तीसरी शादी रचा ली है। 13 अप्रैल को दोनों ने दिल्ली में शादी की थी। पपरांजी को दूर रखते हुए शादी समारोह काफी साधारण रहा जिसमें कि केवल परिवार के सदस्य और करीबी मित्र ही शामिल हुए। दोनों की शादी की खबर तब सामने आईं जब प्रिया की बहन चारु ने शादीशुदा नए जोड़े की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की।

हालांकि न्यूयॉर्क में हुए रिसेप्शन की तस्वीरें भी अब सामने आ चुकी हैं। जिसमें साफ दिख रहा है कि यह काफी ग्रैंड फंक्शन था। इससे पहले यह कयास लगाए जा रहे थे कि प्रिया और संजय न्यूयॉर्क के लिए रवाना हो गए हैं जहां दोनों पहली बार मिले थे ताकि शादी के बाद अपना रिसेप्शन दे सकें। और अब रिसेप्शन की फोटोज ऑनलाइन आ चुकी हैं।

रिसेप्शन न्यूयॉर्क के मोमैड होटल में हुआ। ऐसा कहा जा रहा है कि पार्टी अभी भी जारी है। फोटोज में दिख रहा है कि प्रिया तीन लेयर वाला एक केक काट रही हैं। जबकि संजय उनके साथ खड़े हैं।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???