scriptकान्स रेड कार्पेट पर छाई ऎश्वर्या राय, देखें फोटो | Aishwarya rai bachchan at cannes 2015 film festival | Patrika News
बॉलीवुड

कान्स रेड कार्पेट पर छाई ऎश्वर्या राय, देखें फोटो

रेड कारपेट पर दूसरी प्रजेंस में ऎश्वर्या राफ एंड रूसो के ऑफ शोल्डर ब्लैक एंड व्हाइट गाउन में नजर आई

May 22, 2015 / 09:28 am

सुधा वर्मा

aishwarya rai

aishwarya rai

मुंबई। रेड कारपेट पर दूसरी प्रजेंस में ऎश्वर्या राफ एंड रूसो के ऑफ शोल्डर ब्लैक एंड व्हाइट गाउन में नजर आई।

ऐश ने कांस 2015 के आखिरी दिन सफेद गाउन पहना जिसमें वो किसी परी से कम नहीं दिखीं। ऐश्वर्या राय बच्चन का ये लुक देखकर लोग कह उठे कांस की असली परी तो ऐश्वर्या राय ही हैं। हालांकि कैटरीना कैफ के लिए ये उनका कांस डेब्यू था लेकिन वो अपने फैंस को कुछ ज्यादा रिझा ना सकीं और ऐश फिर से कांस की क्वीन बन गयीं। हालांकि कांस के पहले ही दिन से ऐश्वर्या ने बेहतरीन ड्रेसेस पहनीं लेकिन आखिर दिन का गेटअप सबसे बेस्ट था।

अब आराध्या को फर्क नहीं पड़ता
बेटी आराध्या के हमेशा लाइमलाइट में रहने के सवाल पर ऎश्वर्या का कहना है, “मुझे लगता है कि अब आराध्या इन सबकी आदी हो गई है। एयरपोर्ट, घर के बाहर सभी जगह वह कैमरे की नजर में होती है और अब वह इसे रूटीन में लेने लगी है। मां के रूप में मैं उसे प्रोटेक्ट करने की कोशिश करती हूं। वह काफी समझदार है और अब उसे भी इन सब बातों से फर्क नहीं पड़ता।”

गौरतलब है कि जल्द ही एक्ट्रेस करण जौहर की आने वाली फिल्म “ऎ दिल है मुश्किल” में नजर आएंगी। फिल्म में रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा भी मुख्य भूमिका में है। यह फिल्म प्रेम कहानी पर आधारित होगी।

Home / Entertainment / Bollywood / कान्स रेड कार्पेट पर छाई ऎश्वर्या राय, देखें फोटो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो