script

SARBJIT: शूटिंग रुकी, Border पर ऐश्वर्या संग जवानों का Selfie क्रेज 

Published: Feb 26, 2016 02:18:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

सरकार की ओर से बाघा बॉर्डर पर सरबजीत की शूटिंग करने की परमिशन नहीं मिली…

aishwarya rai

aishwarya rai

मुंबई। पिछले तीन दिन से अटारी बॉर्डर पर कई बॉलीवुड सेलेब फंसे हुए हैं। दरअसल यहां फिल्म सरबजीत की शूटिंग में हिस्सा लेने के लिए ऐश् वर्या राय बच्चन समेत कइसेलेब गए हुए हैं, लेकिन सरकार की ओर से अनुमति नहीं मिलने के कारण शूटिंग नहीं हो पा रही है। इसके चलते फिल्म की यूनिट को काफी परेशनियों का सामना करना पड़ रहा है। बता दें कि फिल्म के कई महत्वपूर्ण सीन बाघा बॉर्डर पर फिल्माएं जाने हैं। इसके लिए फिल्म के मुख्य कलाकार ऐश्वर्या राय बच्चन, रणदीप हूडा, रिचा चड्ढा समेत पूरी कास्ट एंड क्रू वहां बैठकर सरकार के परमिशन का इंतजार करने के लिए मजबूर हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर संदीप सिंह और डायरेक्टर ओमंग कुमार परमिशन मिलने में हो रही देरी के कारण खासे परेशान हैं।

फिल्म के प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने अपनी परेशानी शेयर करते हुए कहा, बाघा बॉर्डर हमारी फिल्म के लिए सिर्फ एक लोकेशन नहीं, बल्कि हमारे लिए फिल्म का एक अहम किरदार है। हमें वहां फिल्म के कुछ महत्वपूर्ण सीन शूट करने हैं, लेकिन बाघा पर शूटिंग के लिए सरकार की परमिशन न मिलने से हम सब यहां इंतजार करने को मजबूर हैं। ऋचा, रणदीप सबको अपनी डेट्स आगे बढ़ानी पड़ी हैं। हम सब यहां परमिशन का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन एप्लिकेशन दिए 15-20 दिन से ऊपर हो चुके हैं और सरकार की ओर से कोई जवाब नहीं मिला है। यहां तक कि ऐश्वर्या, ऋचा, सबने अपने लेवल से भी परमिशन के लिए कोशिश की है।

संदीप कहते हैं, यदि हमें यह परमिशन नहीं मिली, तो हमें इसका मुंबई में सेट तैयार करवाना पड़ेगा।ऐसी स्थिति में हमारा बजट ओवर हो जाएगा। मुझे पता है कि सरकार के सामने अभी हरियाणा, जेएनयू जैसे बड़े मुद्दे हैं, लेकिन उन्हें सभी मुद्दों पर ध्यान देना होगा।

दूसरी ओर ऐश्वर्या के फैंस के लिए उनसे मिलने का खास मौका मिल गया है। ऐश्वर्या की एक झलक पाने के लिए दर्शकों की बेताबी देखते ही बन रही है। इन फैंस में बीएसएफ के जवान भी शामिल हैं। ऐश्वर्या जवानों को निराश नहीं कर रही हैं।मौका मिलते ही ऐश्वर्या जवानों के सामने होती हैं और उन्हें सेल्फी भी दे रही हैं। 



ट्रेंडिंग वीडियो