scriptऐश्वर्या की मां वृंद्रा राय को एयरपोर्ट पर हुई हाथापाई में लगी चोट | Aishwarya Rai Bachchan's mother Brinda Rai gets hurt in airport scuffle | Patrika News

ऐश्वर्या की मां वृंद्रा राय को एयरपोर्ट पर हुई हाथापाई में लगी चोट

Published: Jul 22, 2016 10:03:00 am

बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन उस समय चौंक गई, जब उनकी मां मुंह के बल जमीन गिर गईं

aishwarya-rai

aishwarya-rai

मुंबई। बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन उस समय चौंक गई, जब उनकी मां मुंह के बल जमीन गिर गईं। गुरुवार को लंदन से वेकेशन मनाने के बाद ऐश्वर्या राय अपनी मां वृंद्रा राय और बेटी आराध्या के साथ मुंबई लौटीं। इस दौरान मीडिया पर्सन और उनके बॉडीगार्ड के बीच धक्का-मुक्की की हुई का शिकार ऐश्वर्या की मां बन गईं।

ऐसे औंदे मुंह गिरी ऐश्वर्या की मां
आपको बता दें कि गुरुवार को लंदन से वेकेशन मनाकर ऐश्वर्या बेटी आराध्या और मांग वृंद्रा राय के साथ मुंबई लौटीं। ऐश्वर्या को देख मीडिया में उनकी फोटोज क्लिक करने की अफरा-तफरी मच गईं। ऐश्वर्या और आराध्या की फोटो करीब से खिंचने की होड़ में एक कैमरामने आगे बढ़ा, जिसे उसके बॉडीगार्ड ने धक्का देकर पीछे किया।

बॉडीगार्ड द्वारा कैमरामेन के हटाए जाने के बाद उसका बैलेंस बिगड़ा। ऐसे में उस कैमरामेन का धक्का ऐश्वर्या की मां को लगा। वह मुंह के बल गिरीं और उनके चेहरे पर चोट लग गई। जिस वक्त ऐश की मां जमीन में गिरीं, उस वक्त वे आराध्या को कार में बैठा रही थीं। इस बात का पता लगते ही वे मां की ओर दौड़ीं। मीडिया पर्सन की मदद से ऐश्वर्या ने अपनी मां को उठाया। फिर उन्हें कार में बैठाकर घर निकल गईं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो