scriptसरबजीत की Release Date आगे खिसकी, जानिए अब कब होगी रिलीज | Aishwarya Rai Bachchan starrer 'Sarbjit' to now release on May 20 worldwide | Patrika News

सरबजीत की Release Date आगे खिसकी, जानिए अब कब होगी रिलीज

Published: Mar 08, 2016 06:14:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

ऐश्वर्या राय बच्चन और रणदीप हूडा अभिनीत फिल्म सरबजीत भारतीय किसान सरबजीत सिंह पर आधारित है…

sarbjit

sarbjit

मुंबई।  राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता ओमांग कुमार की आगामी फिल्म सरबजीत की रिलीज डेट में मामूली परिवर्तन किया गया है। जी हां, पहले यह फिल्म दुनियाभर में 19 मई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन निर्माताओं ने अब फिल्म 20 मई को वल्र्डवाइड रिलीज की करने का फैसला लिया है। ऐश्वर्या राय बच्चन और रणदीप हूडा अभिनीत फिल्म सरबजीत भारतीय किसान सरबजीत सिंह पर आधारित है, जिसे पाकिस्तान में आतंकवाद और जासूसी का दोषी ठहराया गया था और मौत की सजा सुनाई गई थी।

फिल्म में ऋचा चड्ढा और दर्शन कुमार की भी अहम भूमिका है। इसमें रणदीप सरबजीत का किरदार निभा रहे हैं, वहीं फिल्म में उनके किरदार की काफी सराहना की गई है। इसमें ऋचा उनकी पत्नी की भूमिका में हैं, जो देशी लुक में नजर आ रहीं हैं, जबकि ऐश्वर्या सरबजीत की बहन दलबीर कौर की भूमिका में हैं।

फिल्म के पोस्टर में ऐश्वर्या अपने खास अंदाज में नजर आ रही हैं, जिसे समीक्षकों द्वारा सराहा गया है। फिल्म की टीम ने हाल ही पंजाब और दिल्ली में महत्वपूर्ण शेड्यूल की शूटिंग पूरी की है, इसके तीसरे और आखिरी शेड्यूल की शूटिंग मुंबई में शुरू होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो