scriptअजय देवगन हैं सबसे ज्यादा नटखट: अभिषेक बच्चन | Ajay Devgn is the biggest ruffian: Abhishek Bachchan | Patrika News

अजय देवगन हैं सबसे ज्यादा नटखट: अभिषेक बच्चन

Published: Jul 28, 2015 07:53:00 pm

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन जल्द ही डायरेक्टर उमेश शुक्ला की फिल्म “ऑल इज वेल” में नजर आएंगे…

all is well

all is well

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन जल्द ही डायरेक्टर उमेश शुक्ला की फिल्म “ऑल इज वेल” में नजर आएंगे। “ऑल इज वेल” की टीम के साथ अभिषेक मंगलवार को फिल्म से जुड़ी कुछ बातें शेयर करने पत्रिका के मुख्यालय केसरगढ़, जयपुर पहुंचे। इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया की फिल्म “ऑल इज वेल” की शूटिंग के वक्त उन्होंने काफी मस्ती की, लेकिन जब बात आई सबसे ज्यादा मस्ती-मजाक की तो उन्होंने कहा कि, वह अपने आप से भी ज्यादा एक्टर अजय देवगन को नटखट मानते हैं।

अजय
की शैतानियों की कहानी अभिषेक के जुबानी…
अभिषेक ने अजय के शरारतों के बारे में बताया कि फिल्म “मेजर साहब” की शूटिंग के दौरान उन्होंने काफी मस्ती की और अजय के इस मजाकिया नेचर को देखकर वह दंग रह गए। उन्होंने बताया, “जब हम मेजर साहब की शूटिंग कर रहे थे उस वक्त अजय सेट पर रात को घुंघरू और घाघरा पहन कर डराते थे, जिससे सेट पर मौजूद सभी व्यक्ति काफी डर जाते थे।” साथ ही उन्होनें बताया कि “एक बार तो अजय ने सबको डराने के लिए तकिए में खून लगा दिया था जिससे डर के मारे सभी के होश उड़ हए थे।

अजय के सीरियस नेचर से ये अंदाजा लगाना थोड़ा मुश्किल लगता है कि असल लाइफ में भी वह इतने शरारती हो सकते हैं। इंटरव्यू के दौरान एक्टर अभिषेक भी काफी मजाकिया अंदाज में नजर आए। गौरतलब है कि 21 अगस्त को रिलीज होनें वाली फिल्म “ऑल इज वेल” रोड़ ट्रिप पर बेस्ड है, जिसमें अभिषेक बच्चन के साथ असिन, ऋषि कपूर और सुप्रिया पाठक लीड रोल में हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो