scriptबेटी के जन्मदिन पर जानिए क्या बने अक्षय कुमार | Akshay Kumar becomes crocodile on daughter's birthday | Patrika News

बेटी के जन्मदिन पर जानिए क्या बने अक्षय कुमार

Published: Sep 25, 2016 05:06:00 pm

तस्वीर में अक्षय और नितारा छोटे से स्विमिंग पूल में नजर आ रहे हैं, जिसमें अक्षय नितारा को अपनी पीठ पर बैठाए तैराकी कर रहे हैं

Akshay Kumar

Akshay Kumar

मुंबई। अक्षय कुमार अपनी बेटी के जन्मदिन पर उसकी खुशी के लिए जोकर बन गए। अक्षय की बेटी नितारा रविवार को चार साल की हो गईं। अक्षय ने ट्विटर पर अपनी और बेटी नितारा की एक रंग-बिरंगी तस्वीर साझा की। तस्वीर के शीर्षक में उन्होंने लिखा, कभी वह मुझे मगरमच्छ बना देती है, तो कभी जोकर। लेकिन उसकी मुस्कान हम जो करते हैं, उसे सार्थक बना देती है। जन्मदिन विशेष।

तस्वीर में एक तितली की पोशाक पहने नितारा अपने पिता को गुलाबी चश्मे पहनाते दिखाई दे रही हैं। नितारा की मां ट्विंकल खन्ना ने भी एक अन्य तस्वीर साझा की, जिसमें अक्षय अपनी बेटी के लिए मगरमच्छ बने दिखाई दे रहे हैं।

तस्वीर में अक्षय और नितारा छोटे से स्विमिंग पूल में नजर आ रहे हैं, जिसमें अक्षय नितारा को अपनी पीठ पर बैठाए तैराकी कर रहे हैं। ट्विंकल ने तस्वीर के साथ लिखा, नितारा ने डैडी को अपने जन्मदिन पर मगरमच्छ बना दिया, चौथा जन्मदिन मुबारक।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो