scriptअक्षय कुमार ने टीवी एक्ट्रेस को गुंडों से बचाया! | Akshay Kumar rescues TV actress from hooligans | Patrika News
बॉलीवुड

अक्षय कुमार ने टीवी एक्ट्रेस को गुंडों से बचाया!

महाराष्ट्र में सूखे के कारण आत्महत्या करने वाले किसानों के परिवार को हाल ही में अक्षय कुमार ने 90 लाख रुपए देकर मदद की है 

akshay kumar

akshay kumar

नई दिल्ली। बॉलीवुड में खिलाड़ी के नाम से मशहूर अक्षय कुमार ने हाल ही में टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा उर्फ रोशनी को गुंडों से बचाया। आपको बता दें कि अक्षय कुमार हाल ही में महाराष्ट्र के सूखा पीडित किसानों की मदद के लिए आगे आए थे। उन्होंने सूखा पीडित किसानों को 90 लाख रूपए की मदद दी थी।

अक्षय कुमार आत्महत्या करने वाले किसानों के 180 परिवारों की मदद करने के लिए आगे आए है। बीड़ जिले में पुलिस की ओर से आयोजित फंक्शन में अक्षय कुमार ने किसानों की विधवाओं को कुछ आर्थिक मदद भी दी थी। 

दरअसल अक्षय कुमार मशहूर टीवी सीरियल जमाई राज के सेट पर पहुंचे। रिपोर्ट की मानें तो खिलाड़ी कुमार जल्द ही एक टीवी चैनल के शो पर अपनी आने वाली फिल्म सिंग इज ब्लिंग के प्रमोशन के लिए नजर आएंगे। इस दौरान अक्षय कुमार रोशनी(निया शर्मा)को गुंडों से बचाएंगे। आगामी एपिसोड में डीडी(अचिंत कौर) एक पार्टी देंगे जहां कुछ गुंडे रोशनी पर हमला करने की कोशिश करते हैं। अक्षय अपने रियल स्टंट से गुंडों से निपटते हैं और रोशनी को बचाते हैं। 

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / अक्षय कुमार ने टीवी एक्ट्रेस को गुंडों से बचाया!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो