scriptअक्षय की एयरलिफ्ट ने तोड़ा बेबी का रिकार्ड, दो दिन की कमाई 28 करोड़ के पार | Akshay Kumar's Film Airlift Earned 28 Crore Crosses In The First Two days | Patrika News
बॉलीवुड

अक्षय की एयरलिफ्ट ने तोड़ा बेबी का रिकार्ड, दो दिन की कमाई 28 करोड़ के पार

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म एयरलिफ्ट ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कलेक्शन करते हुए दो दिन में 28 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली

Jan 24, 2016 / 12:13 pm

भूप सिंह

Airlift box office collection

Airlift box office collection

जयपुर। खिलाड़ी के नाम से मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म एयरलिफ्ट शुक्रवार को रिलीज हुई है। एयरलिफ्ट ने ओपनिंग डे ही साल 2016 में सबसे अधिक कमाई करने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। अक्षय की एयरलिफ्ट ने ओपनिंग डे के 12.5 करोड़ का बंपर कलेक्शन कर खुद की ही फिल्म बेबी के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया है। 

अक्षय की फिल्म बेबी ने ओपनिंग डे 9.3 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था वहीं एयरलिफ्ट ने 12.5 करोड़ का कारोबार किया है। वहीं शुक्रवार को रिलीज हुई क्या कूल है हम 3 ने भी 8.15 करोड़ का कलेक्शन किया है। एयरलिफ्ट ने ओपनिंग डे ही बॉक्स ऑफिस पर कब्जा जमाते हुए साल 2016 में सबसे ओपनिंग डे सबसे ज्यादा कमाई कर डाली।

शनिवार को बॉक्स ऑफिस के ट्रेंड पर नजर डाले तो एयरलिफ्ट अपने दूसरे दिन लगभग 16-17 करोड़ का बंपर कलेक्शन कर सकती हैं। फिल्म समीक्षकों का मानना है कि पहले सप्ताह के अंत तक एयरलिफ्ट 40 से 50 करोड़ के बीच कमाई कर सकती है।

Home / Entertainment / Bollywood / अक्षय की एयरलिफ्ट ने तोड़ा बेबी का रिकार्ड, दो दिन की कमाई 28 करोड़ के पार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो