scriptOMG: आलिया और सिद्धार्थ ने की गुपचुप “शादी”! | Alia Bhatt and Sidharth Malhotra get married? | Patrika News

OMG: आलिया और सिद्धार्थ ने की गुपचुप “शादी”!

Published: May 04, 2015 03:01:00 pm

लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे लव बर्डस एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया
भट्ट बने दुल्हा-दुल्हन

alia bhatt

alia bhatt

मुंबई। लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे लव बर्डस एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट आखिर कार दुल्हा-दुल्हन बन ही गए। आप चौंकिए मत उन दोनो एक्टर असल जिन्दगी में दुल्हा-दुल्हन नहीं बल्कि एक ऎड के लिए शादी के लिबाज में नजर आए।

बॉलीवुड के दोनों क्यूट कपल इन दिनों टीवी और सोशल मीडिया पर अपने इस ऎड को लेकर काफी चर्चा में हैं। दोनों ही एक दूसरे के साथ काफी क्यूट लग रहे हैं। ऎड में सिड ने शेरवानी पहन रखी है वहीं आलिया ने खूबसूरत सा लहंगा पहन रखा है। दोनों न्यूली मैरीड कपल के रूप में नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि दोनों कलाकार लंबे समय से इस ऎड की ब्रांडिग कर रहे हैं। जिसका नया ऎड सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा हैं। हलांकि यह ऎड आलिया, वरूण और सिद्धार्थ तीनों ने करना शुरू किया था, लेकिन अब सिर्फ सिड और आलिया ही इस ब्रांड का ऎड कर रहे हैं।

गौरतलब है कि आलिया और सिद्धार्थ ने डायरेक्टर करण जौहर की फिल्म “स्टूडेंट ऑफ द ईयर” से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। जिसके बाद दोनों के अफेयर की खबरें रहीं साथ ही उन्हे कई जगह काफी क्लोज भी स्पॉर्ट किया गया। सिद्धार्थ अक्षय कुमार स्टारर फिल्म “ब्रदर्स” में जल्द ही नजर आने वाले हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो