scriptकम IQ के चलते आलिया हुई फेमस, सिद्धार्थ और वरुण को छोड़ा पीछे | alia bhatt famous due to low IQ, siddharth and varun leaves behind | Patrika News
बॉलीवुड

कम IQ के चलते आलिया हुई फेमस, सिद्धार्थ और वरुण को छोड़ा पीछे

लोगों द्वारा आलिया पर बनाए गए जोक्स को लेकर उनका कहना है कि इन जोक्स ने ही आलिया की पॉपुलैरिटी बढ़ाई है

Alia Bhatt

Alia Bhatt

मुंबई। व्हाट्सएप, फेसबुक और अन्य सोशल नेटवर्किंग साइट पर आए दिन आप आलिया भट्ट को लेकर जोक्स पढ़ और सुन रहे होंगे। टीवी से लेकर सोशल मीडिया पर लगातार आलिया का मजाक उड़ा गया लेकिन इस पर आलिया का क्या कहना है यह सुनकर आप चौक जाएंगे।

आलिया का कहना है कि उनके पॉपुलर होने में इन जोक्स का बहुत बड़ा हाथ है। हालांकि उड़ाए गए मजाक पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए आलिया ने कहा कि अब वो इससे डील करना सीख चुकी हैं। आलिया ने यह तय कर लिया कि वह इन चीजों को पीछे छोड़कर आगे बढ़ती जाएंगी। उन्होंने डटकर कहा कि वह कभी खुद पर इन बातों का असर नहीं होने देंगीं। उनकी इस पॉपुलैरिटी के कारण वे सिद्धार्थ और वरुण से भी आगे निकल गईं।

गौरतलब है कि आलिया ने करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में हिस्सा लिया था जहां रैपिड फायर राउंड में जवाब न दे पाने के बाद भी कई ऐसे मौके आते रहे हैं, जब आलिया भट्ट का जमकर मजाक बनाया गया। आलिया के डंबनेस और खराब नॉलेज पर एआईबी ग्रुप ने पिछले साल ‘जीनियस ऑफ द इयर’ नाम की एक डॉक्युमेंट्री भी बनाई थी जो खूब वायरल हुई थी।
““““““

Home / Entertainment / Bollywood / कम IQ के चलते आलिया हुई फेमस, सिद्धार्थ और वरुण को छोड़ा पीछे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो