scriptनिर्देशक करन बोले, आलिया बन सकती है उनकी वारिस | Alia might inherit whatever money I’m left with: Karan Johar | Patrika News

निर्देशक करन बोले, आलिया बन सकती है उनकी वारिस

Published: Feb 12, 2016 10:21:00 pm

आलिया ने अपने करियर की शुरुआत करन के बैनर धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर (2012) के जरिए ही की थी।

Karan Johar-Alia Bhatt

Karan Johar-Alia Bhatt

मुंबई। बॉलीवुड डायरेक्टर करन जौहर ने अभिनेत्री आलिया भट्ट को अपना वारिस बताया है। करन ने यह बात कपूर एंड सन्स के ट्रेलर लॉन्च के दौरान कही। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, आलिया भट्ट और फवाद खान लीड रोल में है। इस फिल्म को करन जौहर ही निर्देशित कर रहे है।

आलिया ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर से की फिल्मी करियर की शुरुआत
कपूर एंड सन्स के ट्रेलर लॉन्च के दौरान जब मीडिया वालो ने करन से उनके और आलिया के संबंध के बारे में पूछा तो करन ने जवाब दिया कि आलिया आने वाले वक्त में उनकी वारिस हो सकती है। आपको बता दें कि आलिया ने अपने करियर की शुरुआत करन के बैनर धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर (2012) के जरिए ही की थी।

आलिया को अपनी बेटी की तरह मानते है करन

इसके अलावा आलिया ने अपने चार साल के फिल्मी करियर में 6 फिल्मों में काम किया है। इनमें से 5 फिल्मों को करन ने ही प्रोड्यूस किया है। करन ने न सिर्फ आलिया को लॉन्च किया है, बल्कि वो उसे अपनी बेटी की तरह मानते हैं। गॉडफादर के साथ-साथ करन आलिया के मेंटर भी है। कोई भी फिल्म साइन करने से पहले आलिया करन की सलाह जरूर लेती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो