scriptशाहिद के घूरने पर आलिया ने लड़कों की इस आदत का खोला राज | Alia opens up about secret of boys' stare | Patrika News

शाहिद के घूरने पर आलिया ने लड़कों की इस आदत का खोला राज

Published: Oct 10, 2015 12:08:00 pm

गाने के आखिर में
आलिया लड़कों की एक ऎसी आदत का खुलासा करती है, जिसका जवाब शाहिद नहीं दे पाएं

shaandaar8

shaandaar8

मुंबई। हाल ही में आलिया भट्ट और शाहिद कपूर की फिल्म “शानदार” का चौथा गाना “नींद ना मुझको आए” रिलीज हुआ है। इसे शाहिद और आलिया ने एक कॉफी शॉप में लॉन्च किया। इस गाने में दोनों इनसोमेनिएक यानि अनिद्रा की बीमारी से ग्रस्त है। गाने के आखिर में आलिया लड़कों की एक ऎसी आदत का खुलासा करती है, जिसका जवाब शाहिद फिल्म में तो नहीं दे पाए, लेकिन लॉन्चिंग इंवेंट में जरूर दिया।



दरअसल सॉन्ग के एंड में चांदनी रात में शाहिद के साथ बैठी हुई आलिया उन्हें बोलती है कि जब कोई लड़का किसी लड़की को पसंद करता है तो ऑन एन एवरेज वो उसे 8.2 सैकंड्स के लिए घूरता है। इसका जवाब देते हुए शाहिद कहा कि अगर असल जिंदगी में मैं किसी लड़की को इतनी देर तक घूरूं, तो लड़की तो मुझे एक चमेट ही मारेगी।



शाहिद और आलिया के मजाकिया अंदाज से इस फंक्शन में हंसी के ठहाके गुंजने लगे। आपको बता दें कि इससे पहले “शानदार” के तीन सॉन्ग्स “गुलाबो”, “शाम शानदार” और “नजदीकियां” रिलीज हो चुके हैं। सभी को दर्शकों का अच्छा रेस्पॉन्स मिला है। विकास बहल की ये फिल्म 22 अक्टूबर को रिलीज होगी।




loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो