scriptLIKE: फेसबुक पर अमिताभ बच्चन के 23 मिलियन फॉलोअर्स | Amitabh Bachchan's 23 million followers on Facebook | Patrika News
बॉलीवुड

LIKE: फेसबुक पर अमिताभ बच्चन के 23 मिलियन फॉलोअर्स

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने सोशल नेटवर्किंग साइट फे सबुक पर बनाया नया मुकाम…

Feb 06, 2016 / 06:28 pm

dilip chaturvedi

amitabh bachchan

amitabh bachchan

जयपुर। महानायक अमिताभ बच्चन फेसबुक पर 23 मिलियन ‘लाइक’ मिलने से बेहद रोमांचित हैं। अमिताभ (73) इस क्रम में सुपरस्टार सलमान खान से पीछे हैं। सलमान के फेसबुक पेज को 29,434,865 प्रशंसकों ने लाइक किया है। 23,032,439 लाइक पाने वाले अमिताभ अभिनेता शाहरुख खान व आमिर खान से आगे हैं। अमिताभ हाल में बिजॉय नांबियार निर्देशित ‘वजीर’ फिल्म में नजर आए। उनकी अगली फिल्म ‘टीई3एन’ है, जिसमें विद्या बालन और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी हैं।

अमिताभ बच्चन के लिए 5 फरवरी का दिन दोहरी खुशी लेकर आया। एक ओर जहां उन्होंने अपने बेटे अभिषेक बच्चन का 40वां जन्मदिन पूरे परिवार के साथ मालदीव में धूम-धाम के साथ मनाया, वहीं उन्हें सोशल मीडिया से भी खुशखबरी मिली। जी हां, सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर अब अमिताभ बच्चन के 23 मिलियन फॉलोअर्स हो गए है।

गौरतलब है कि पिछले साल जुलाई में उन्होंने 21 मिलियन फॉलोअर्स का मुकाम हासिल किया था। कह सकते हैं कि एक साल के अंदर उनके फॉलोअर्स में 2 मिलियन से ज्यादा की वृद्धि हुई है। बता दें के अमिताभ बच्चन का सपना 30 मिलियन फॉलोअर्स का है। बहरहाल, उनके एफबी पेज और ट्विटर पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। उनके फैंस लिखते हैं, बच्चन सर, अभिषेक बच्चन के जन्मदिन और एफबी में नया मुकाम बनाने के लिए बहुत-बहुत बधाई। पार्टी तो बनती है, वो भी डबल…।

अमिताभ बच्चन ने अपने एफबी पेज पर लिखा-

FB 1236 – 23 MILLION !! Followers .. !! Thank you all for this milestone .. would be nothing without your support ..
A strange coincidence too ..
23 Million … 23 .. 2+3=5 .. the 5th day of February, TODAY .. Abhishek’s Birthday .. !!!

How strange !!






Home / Entertainment / Bollywood / LIKE: फेसबुक पर अमिताभ बच्चन के 23 मिलियन फॉलोअर्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो