scriptPIKU: अमिताभ ने किया दीपिका की फीस को लेकर बड़ा खुलासा | Amitabh Reveals Deepika Was Paid More Than Him for Piku movie. | Patrika News
बॉलीवुड

PIKU: अमिताभ ने किया दीपिका की फीस को लेकर बड़ा खुलासा

अमिताभ पिंक को लेकर सुर्खियों में हैं, तो दीपिका पद्मावती को लेकर…लेकिन बिग बी के एक खुलासे ने सबको हैरत में डाल दिया है…

Sep 08, 2016 / 12:12 pm

dilip chaturvedi

big b

big b

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का कद इतना विशाल है कि उनके सामने कोई भी एक्टर टिक नहीं पाता, लेकिन एक फिल्म में उनके साथ ऐसा कुछ हुआ, जिस पर यकीन कर पाना बेहद मुश्किल है, लेकिन यह सच है, क्योंकि इसका खुलासा खुद अमिताभ बच्चन ने किया है। वाकया फिल्म पीकू से जुड़ा है। इसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण और इरफान खान थे। अब आप ही बताइए कि इस फिल्म का सबसे बड़ा स्टार कौन? यकीनन आपका जवाब होगा अमिताभ बच्चन। अब हम आपको बात बताने जा रहे हैं, उसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे और आपकी जुबां पर सिर्फ एक ही सवाल होगा- क्या अमिताभ बच्चन से बड़ी कलाकार हैं दीपिका पादुकोण? 


दरअसल इन दिनों अमिताभ बच्चन अपनी आगामी फिल्‍म ‘पिंक’ के प्रमोशन में जुटे हैं। ‘पिंक’ के प्रमोशन के दौरान अमिताभ महिलाओं के अधिकारों और सशक्तिकरण पर बेहद जोर देते नजर आ रहे हैं, क्योंकि उनकी फिल्म का सब्जेक्ट ही महिला अधिकारों व सशक्तिकरण पर आधारित है। प्रमोशन के दौरान उन्होंने फिल्म ‘पीकू’ से जुड़े कई खुलासे किए।


बिग बी ने बताया कि फिल्म ‘पीकू’ में उनकी को-स्टार दीपिका पादुकोण को उनकी तुलना में ज्यादा मेहनताना दिया गया था। एक बेवसाइट को दिए इंटरव्यू में महानायक अमिताभ बच्चन ने कहा, ‘पीकू के लिए दीपिका को मुझसे ज्यादा रकम दी गई थी, इससे दो बातें साफ होती हैं, पहली ये कि वह मुझसे ज्यादा महत्वपूर्ण हैं और दूसरा कि मैंने बहुत लंबे वक्त से काम करते रहने के चलते अपना प्राइज टैग खो दिया है। शायद मैं उतना महत्वपूर्ण नहीं हूं।


गौरतलब है कि फिल्म ‘पीकू’ में अमिताभ ने दीपिका के पिता का किरदार निभाया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रही। इतना ही नहीं, अमिताभ और दीपिका के बीच मुनमुटाव की खबरें की सुर्खियों में रही हैं। हो सकता है, इसका कारण फीस ही रहा है। वैसे दीपिका इन दिनों एक बार पद्मावती में अपने फीस को लेकर विवादों में हैं। अब सवाल यह उठता है कि क्या दीपिका अपनी फिल्मों में अपने को-स्टार से ज्यादा फीस की मांग करने लगी हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / PIKU: अमिताभ ने किया दीपिका की फीस को लेकर बड़ा खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो